मौलाना उमर गौतम की बेटी ने लगाया एटीएस पर आरोप,कहा पिता के दस्तावेज़ों के साथ की गई छेड़छाड़

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

उत्तर प्रदेश: मौलाना उमर गौतम को बचाने उनकी बेटी सामने आई है।उनकी बेटी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि “मेरे पापा को फंसाया जा रहा है।उन्होंने आज तक कोई भी काम गैरकानूनी तरीके से नहीं किया।उन्होंने कहा कि मेरे पापा ने पुलिस और एटीएस के साथ कॉर्पोरेट किया है और पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिए हैं।
उन्होंने बताया कि उनके पिता के पास एक नोटिस आया था।जिसके बाद वह गाज़ियाबाद पुलिस स्टेशन गए,जहां शाम तक उनके साथ पूछताछ की गई।घर आकर वह बहुत ज़्यादा परेशान लग रहे थे। पूछने पर बताया कि विपुल और काशिफ के साथ उनका कोई लेना देना नहीं है। एक बार वो दोनों उनके प्रोग्राम आए थे और चले गए,उसके बाद उनके साथ कभी बातचीत या कोई मुलाकात नहीं हुई।
उन्होंने कहा कि मेरे पिता एक स्कॉलर है वह किसी को धर्म परिवर्तन के लिए दबाव नहीं डालते। जो लोग अपनी मर्ज़ी से धर्म परिवर्तन करते हैं वो मेरे पापा के पास डाक्यूमेंट्स के लिए आते हैं। मेरे पिता ने सब दस्तावेज़ एटीएस को दिखाएं थे जिसके साथ एटीएस ने छेड़छाड़ की है।


आपको बता दें कि 3 दिन पहले उत्तर प्रदेश पुलिस की आतंकवाद विरोधी दस्ते (ATS) ने दिल्ली से मौलाना मोहम्मद उमर गौतम और मुफ्ती काजी जहांगीर आलम कासमी को गिरफ्तार किया था। उनके ऊपर बड़े पैमाने पर इस्लाम में जबरन धर्मांतरण का आरोप लगाया गया है।
पुलिस का आरोप है कि उमर गौतम और उनके साथियों ने इस्लामिक दावा सेंटर इंडिया का इस्तेमाल करके करीब 1000 लोगों का जबरन धर्म परिवर्तन कराया है।
दोनों पर विभिन्न धाराओं के तहत मुक़दमा दर्ज किया गया है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...