दुनिया की सबसे खूबसूरत मस्जिद में पहुँची बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री,बुर्क़ा में रमजान की दी इस अंदाज में मुबारकबाद

रमजान उल मुबारक के मुक़द्दस महीने में हर कोई एक दूसरे को बधाई दे रहा है,बॉलीवुड,खेल जगत,और राजनीतिक लोगों ने रमजान उल मुबारक की रोजेदारों को शुभकामनाएं दी हैं,और रमजान को अपने लिये रहमत का महीना बताया है।

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अबू धाबी की शेख ज़ायेद ग्रैंड मस्जिद पहुँची जहां बुर्क़ा पहनकर फ़ोटो शूट करवाया और उसको ट्वीटर पर शेयर करके रमजान उल मुबारक के महीने की मुबारकबाद पेश करी है,जिसको दुनियाभर में पसन्द किया जारहा है।

रमजान की शुभकामनाएं देते हुए उर्वशी ने सोशल मीडिया में जो तस्वीर साझा की है उससे कुछ विशेष लोगो को दिक्कत होरही है,क्योंकि फ़ोटो में उर्वशी इस्लामी लिबास पहने हुए हैं।

उर्वशी रौतेला अपनी इस फोटो को लेकर विवादों में घिरती नजर आ रही है। आपको बता दें इस तस्वीर को फैंस धर्म से जोड़ कर देख रहे है। इन सब की वजह आए दिन उर्वशी की बोल्ड तस्वीरें है। बता दें कि उर्वशी एक हिंदू परिवार से है। यही वजह है कि कुछ हिंदू कट्टरपंथियों ने इसे धर्म के नाम पर जोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर उर्वशी के फैंस ने इस फोटो को ट्रोल करते हुए लिखा 100 चूहे खा कर बिल्ली हज को चली। तो किसी ने कहा ये सब ड्रामा करने की जरूरत नहीं है।

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी मौजूदा वक्त में हिंदी फिल्म पागलपंती की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म को लंदन में फिल्माया गया। फिल्म में जॉन अब्राहम उर्वशी के अपोजिट दिखाई देंगे। इससे पहले उन्होंने करण वाही के साथ हेट स्टोरी 4 में काम किया था।

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.