5 साल में पहली बार PM मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस,मोदी के बदले अमित शाह दिए जवाब

नई दिल्ली:साल 2014 में सत्ता संभालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उनके साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी उनके साथ मौजूद रहे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी ने दोबारा पूर्ण बहुमत सरकार बनाने का दावा किया. उन्होंने कहा कि लंबे समय के बाद देश में दोबारा पूर्ण बहुमत से सरकार आएगी.

उन्होंने कहा, पिछले 2 चुनावों में आईपीएल तक नहीं हो पाया था. जब सरकार मजबूत हो तो आईपीएल, रमजान, स्कूल एग्जाम सब शांतिपूर्ण तरीके से हुआ. पीएम ने पूर्ववर्ती सरकार पर तंज कसते हुए 17 मई को देश में ईमानदारी की शुरुआत हुई थी. सट्टा बाजार सत्ताखोरों के पक्ष में माहौल बनाता था लेकिन 17 मई को वह सब खत्म हो गया. पीएम ने कहा, जल्द से जल्द नई सरकार अपना काम शुरू करेंगी. हमने आखिरी शख्स तक योजनाओं का फायदा पहुंचाया.

अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत करते हुए कहा कि 2019 में जनता फिर मोदी सरकार बनाने जा रही है. हमने सभी चुनावों में सफलता हासिल की है. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की योजनाओं ने 50 करोड़ गरीबों के जीवन स्तर को ऊपर उठाया. बीजेपी चीफ ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार अपने कार्यकाल में 133 योजनाएं लाई, जो गेमचेंजर साबित हुईं

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.