मोदी Dislike, Comment बंद करवा सकते हैं, लेकिन जनता की आवाज़ नहीं :राहुल गाँधी

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज़ कसते हुए शनिवार को कहा कि “उसने अपनी नीति बदल दी है और वो अब ‘न्यूनतम शासन, अधिकतम निजीकरण’ की सोच के साथ काम कर रहे हैं।”

राहुल ने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘मोदी सरकार की सोच – न्यूनतम शासन, अधिकतम निजीकरण।’’ कांग्रेस नेता ने दावा किया, ‘‘कोविड तो बस बहाना है, सरकारी दफ़्तरों को स्थायी ‘स्टाफ़-मुक्त’ बनाना है, युवा का भविष्य चुराना है, ‘मित्रों’ को आगे बढ़ाना है।’’

राहुल गांधी ने एक खबर शेयर की है उसके मुताबिक, कोरोना संकट को देखते हुए सरकार ने नयी सरकारी नौकरियों के सृजन पर रोक लगा दी है। इससे पहले भी राहुल गांधी ने रोज़गार और अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया था। उन्होंने #विकास_गायब_है के साथ ट्विट किया। राहुल ने कहा, ”5 ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था गायब, आम नागरिक की आमदनी गायब, देश की खुशहाली और सुरक्षा गायब, सवाल पूछो तो जवाब गायब।”

तो दूसरे ट्वीट में राहुल गांधी ने एक बार फिर #RRBExamDates को लेकर पीएम मोदी को घेरा, राहुल गांधी ने तंज़ कसते हुए कहा है कि “वो Dislike, Comment बंद कर सकते हैं, लेकिन आपकी आवाज़ नहीं। हम आपकी बात दुनिया के सामने रखते रहेंगे।”
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1302192906422431748

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...