मोदी सरकार 7 साल का जश्न मना रही है, इसे माफी मांगनी चाहिए , लोग इलाज बिना मर रहे हैं ,बोला पायलट

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

केंद्र सरकार को सत्ता में 7 साल पूरे हो चुके हैं। इस मामले में जहां बीजेपी के सहयोगी दल सरकार को बधाई का पात्र मान रहे हैं। वहीं विपक्षी दलों द्वारा इस मौके पर कड़ी प्रतिक्रियाएं दी जा रही है।

इस कड़ी में अब कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का नाम भी जुड़ गया है।

उन्होंने एक वीडियो मैसेज के जरिए केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के साथ में वर्षगांठ पूरी होने पर जश्न मनाने पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता सचिन का कहना है कि आज देश में कोरोना संक्रमण की वजह से जो भयानक दृश्य देखने को मिल रहे हैं। वह किसी भी सभ्य समाज के लिए बहुत ही असंतोष पैदा करने वाले हैं। वर्ष गांठ मनाने की जगह केंद्र सरकार को देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए।

देश में महामारी बुरी तरह से विफल रही है। अस्पतालों में बड़ी तादाद में मौतें हो रही हैं।गंगा में लाशों के ढेर लग रहे हैं।

साल 2020 से पहले कोरोना संक्रमण को कंट्रोल करने के लिए जो कदम उठाए जाने चाहिए था , वो नहीं उठाए गए।

ना सरकार के पास वैक्सीन है, ना ही पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन और न दवाइयां थी। अस्पतालों में इलाज के लिए बेड्स तक नहीं थे।

हमें लगता है कि केंद्र सरकार ने जो 20 लाख करोड़ का पैकेज ऐलान किया था। इस पैकेज का फायदा किन लोगों को मिला है। आज तक इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

मैं यह मानता हूं कि सरकार वो होती है जो जनता की सेवा करें। मुश्किल वक्त और चुनौतियां में लोगों के लिए खड़ी रहे।

किसी भी वक्त कोई भी आपदा आ सकती है। ऐसे वक्त में किस आत्मीयता और मानवता की भावना को लेकर हम उस संकट का सामना करते हैं। इस कसौटी पर यह सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है।

आज देश में पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। देश में कारखाने, दुकानें और छोटे बड़े कारोबार सब बंद पड़े हैं। पूरी अर्थव्यवस्था चरमरा चुकी है।

देश का गरीब तबका आज इस कगार पर पहुंच चुके हैं कि उन्हें दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो रही है। लेकिन सरकार इनकी कोई मदद नहीं कर पा रही है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी द्वारा 7 साल पूरे किए जाने पर वर्ष गांठ मना कर सुर्खियां बटोरने की कोशिश की जा रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि हम गांव गांव जाकर लोगों की सेवा करेंगे।

मैं कहना चाहता हूं कि अब इसमें बहुत ही तेरी हो चुकी है। आज समय माफी मांगने का है। सरकार को देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...