LIC में अपना हिस्सेदारी बेच रही है मोदी सरकार,भड़के राहुल गाँधी ,कहा मोदी ‘सरकारी कंपनी बेचो’ मुहिम चला रहे हैं

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार लगातर हमला बोल रहेह हैं । राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘सरकारी कंपनी बेचो’ मुहिम चला रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा, ‘मोदी जी’, ‘सरकारी कंपनी बेचो’ का अभियान चला रहे हैं। खुद के द्वारा बनाई आर्थिक बदहाली की भरपाई के लिए देश की संपत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है। जनता के भविष्य और भरोसे को ताक रखकर (LIC) को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है।’

राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ एक अखबार का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। जिसमें इसी एलआईसी (LIC) वाली खबर का जिक्र है। जिसका शीर्षक है- ”एलआईसी में 25 प्रतिशथ हिस्सेदारी बेचकर खजाना भरेगी केंद्र सरकार”

इससे पहले किए अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने सार्वजनिक उपक्रमों के निजीकरण को लेकर सरकार पर निशाना साधते आरहे है पिछले दिनों । राहुल गांधी ने कहा, आज देश मोदी सरकार-निर्मित कई आपदाएं झेल रहा है जिनमें से एक है अनावश्यक निजीकरण। युवा नौकरी चाहते हैं पर मोदी सरकार PSUs का निजीकरण करके रोज़गार व जमा पूंजी नष्ट कर रही है। फायदा किसका? बस चंद ”मित्रों” का विकास, जो हैं मोदी जी के खास।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...