देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे है मोदी, राहुल गांधी ने साधा निशाना

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है और देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है. राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया …आज MSME क्षेत्र के नियोक्ता खुद बेरोजगारी का सामना कर रहे हैं. पीएम मोदी देश के वर्तमान को नाट्य शास्त्र से भटका रहे हैं और भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

इससे पहले राहुल ने वैक्सीनेशन को भी मोदी सरकार पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ”कोरोना टीकाकरण जब तक निरंतर बड़े स्तर पर नहीं होता, हमारा देश सुरक्षित नहीं है. अफ़सोस मोदी सरकार PR इवेंट से आगे नहीं बढ़ पा रही.

राहुल गांधी ने जारी किया था ‘वाइट पेपर’

इससे पहले राहुल ने मंगलावर को एक वाइट पेपर जारी किया था और कहा था कि इस पेपर की मदद से सरकार को दूसरी लहर के दौरान हुई गलतियों के बारे में बताया जाएगा ताकी तीसरी लहर के लिए अभी से तैयारी शुरू हो सके. इसमें मोदी सरकार की गलतियों के बारे में बताया जाएगा.

राहुल गांधी ने कहा था कि कोरोना पर हमारी श्वेत पत्र रिपोर्ट के पीछे का विचार जानकारी प्रदान करना है ताकि आने वाली लहरों में होने वाली मौतों को रोका जा सके. मोदी सरकार को देश के हित में हमारे रचनात्मक इनपुट पर काम करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को वेज्ञानिकों और डॉक्टरों की सलाह लेने की जरूरत है. जब मनमोहन सिंह ने सलाह दी तो सरकार के मंत्री ने मजाक उड़ाया, लेकिन दो महीने बाद वही सरकार को करना पड़ा.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...