मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएँ तेज

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस समय अपने कैरियर की बुलंदियों पर हैं उनका सलेक्शन आगामी वर्ल्ड कप टीम में भी हुआ है साथ साथ बीसीसीआई ने उनके नाम की अर्जुन अवार्ड के लिये भी सिफारिश करी है।

लेकिन उनकी व्यक्तिगत ज़िन्दगी में उतने ही उतार चढ़ाव आरहे हैं,उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन्हें फंसाने और कैरियर तबाह करने में कोई कसर नही छोड़ी है,हसीन जहाँ ने शमी पर कई गम्भीर आरोप लगाये थे जिसके बाद शमी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

दो दिन पहले हसीन जहां मोहम्मद शमी के घर पहुंचकर हंगामा मचा दिया जबकि इस समय मोहम्मद शमी आईपीएल खेल रहे हैं,शमी के परिवार ने पुलिस को बुलाकर उसकी शिकायत करी थी जिसके बाद हसीन जहां को पुलिस ने गिरफ्तार करके उसका शाँतिभंग में चालान कर दिया था।

रिहाई के बाद हसीन जहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन से मिलने बरेली पहुंच गईं। इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर हसीन के भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं शुरू हो गईं। पिछले साल अक्तूबर में हसीन जहां ने मुंबई में कांग्रेस की सदस्यता ली थी।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पिछले तीन दिनों से एक बार फिर सुर्खियों में हैं। रविवार को बेटी आयरा और उसकी आया के साथ हसीन ने अचानक ससुराल सहसपुर अलीनगर पहुंचकर शमी के घर में दाखिल होकर जिले में हलचल मचा दी। इस मामले में शांतिभंग में चालान होने पर हसीन को जमानत करानी पड़ी।

मंगलवार की शाम हसीन जहां बरेली पहुंच गईं। जहां केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी से मुलाकात की। फरहत नकवी अपने फाउंडेशन के जरिए महिलाओं से जुड़े मुद्दों को उठाती हैं। हसीन ने शमी विवाद में मदद मांगी है। वहीं इस मुलाकात को सोशल मीडिया पर सियासी रंग दिया जा रहा है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...