मोहसिन खान को मिली नाम बदलने की धमकी, साइबर सेल तक पहुंची बात!

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मुंबई: आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गया है। इसलिए सोशल मीडिया पर किसी को धमकी मिलना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। बीते कई सालों में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक कई सितारों को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके की धमकियां मिल चुकी हैं। इसी बीच खबरें आ रहीं हैं कि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लीड एक्टर रह चुके मोहसिन खान को नाम बदलने की धमकी मिल रही है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक यूजर लगातार मोहसिन खान को नाम बदलने और इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट करने की धमकी दे रहा था। कई दिनों से इस शख्स ने मोहसिन खान की नाक में दम कर रखा था।

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मोहसिन खान ने अपने होमटाउन लखनऊ के साइबर क्राइम ऑफिस से इस आदमी की शिकायत की है। इतना ही नहीं मोहसिन खान ने लोकल पुलिस थाने में भी इस आदमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। जबसे मोहसिन खान को मिल रहीं इस धमकी वाली खबर ने रफ्तार पकड़ी हैं, तबसे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। इस खबर के सामने आते ही मोहसिन खान के फैंस परेशान हो गए हैं। हालांकि मोहसिन खान पर इस आदमी की बातों का बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा।

इस मामले के बारें में बात करते हुए मोहसिन खान ने बताया कि, मंगलवार को मुझे एक अनजान आदमी ने धमकी देनी शुरू की। ये आदमी दावा कर रहा था कि अगर तीन दिन के अंदर मैंने अपना नाम नहीं बदला तो अंजाम बहुत बुरा होगा। मैसेज आते ही मैंने पुलिस थाने में इस आदमी की शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद मैंने साइबर क्राइम को भी अप्रोच किया।

आगे इस मामले से पर्दा हटाते हुए मोहसिन खान ने बताया, साइबर क्राइम ने शिकायत दर्ज कर ली है। मुझे उस आदमी के इंस्टाग्राम अकाउंट को ब्लॉक करने के लिए बोला गया है। अब मुझे इस बात का इंतजार है कि कब साइबर क्राइम उस आदमी के खिलाफ एक्शन लेगा। मैं चाहता हूं कि साइबर क्राइम इस आदमी के खिलाफ सख्त कार्रवाही करे।

मोहसिन खान टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, तो ऐसे में ये बात तो गौरतलब है कि वह काफी प्राचलित भी होंगे। इसलिए ऐसा भी हो सकता है कि किसी ने लाइमलाइट में आने के लिए उनके साथ ये गंदा मजाक किया हो। लेकिन कुछ भी हो असली मामला क्या है इसका पता तो जल्द ही चल जाएगा। फिलहाल सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को अलविदा कहने के बाद मोहसिन खान अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान दे रहे हैं, ये कहना गलत नहीं होगा कि वह इन दिनों अपने काम में काफी व्यस्थ हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...