बिहार में छह सौ से ज्याद सिपाहियों एवं हवलदार का हो सकता है तबादला ,जानिए कौन हो सकते है लिस्ट में शामिल

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

भागलपुर रेंज के तीनों जिलों भागलपुर, नवगछिया और बांका में छह साल की कार्यावधि पूरी करने वाले छह सौ से अधिक सिपाहियों, जमादार और हवलदार का दूसरे जिले में तबादला होगा। रेंज डीआईजी सुजीत कुमार ने भागलपुर एसएसपी निताशा गुड़िया, नवगछिया एसपी एसके सरोज और बांका एसपी अरविंद गुप्ता के साथ बैठक की। इस दौरान संबंधित जिले में छह साल की कार्यावधि पूरी करने और अपने गृह जिले में ही पदस्थापित पुलिसकर्मियों की लिस्ट पर विचार किया गया।

भागलपुर के 210 जवानों का होगा तबादला
भागलपुर एसएसपी, नवगछिया एसपी और बांका एसपी अपने अपने जिलों के वैसे पुलिसकर्मियों की लिस्ट लेकर पहुंचे थे जिन्होंने जिले में कार्यावधि पूरी कर ली है।

इस दौरान पता चला कि भागलपुर जिले में छह साल की कार्यावधि पूरी करने वाले 210 सिपाहियों का भागलपुर जिले से रेंज के दूसरे जिले में तबादला किया जायेगा। इसमें वैसे जवान भी शामिल हैं जो गृह जिले में पदस्थापित हैं

वगछिया और बांका पुलिस जिले से कार्यावधि पूरी करने वलो 257 सिपाहियों का तबादला किया जायेगा। इनके अलावा तीनों ही जिलों में पदस्थापित जमादार और हवलदार के नाम भी इस लिस्ट में हैं। तबादला वाली लिस्ट में किसी एसआई का नाम नहीं होने की बात कही गयी है। इन तबादलों को लेकर डीआईजी पुलिस मुख्यालय को लिखेंगे।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...