बहरीन में कोरोना से मरने वाले सबसे अधिक भारतीय प्रवासी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्लीः जैसा कि हम जानते हैं कि पिछले वर्ष कोरोना के कारण बेतहाशा मौतें हुई थी जिनकी भरपाई कभी संभव नहीं है जिन लोगो ने अपनों को खोया। उनके लिए यह बहुत ज्यादा मुश्किल हो गया था। हालांकि इस वक्त भारत ने तीसरी वेव चल रही है लेकिन कहा जा रहा है कि तीसरी लहर उतनी ज्यादा आक्रामक नहीं है जितनी दूसरी लहर थी।

वही एक खबर जो बहरीन से आ रही है वो यह है कि बहरीन के समाचार के अनुसार पिछले वर्ष काफी लोगो की कोरोना की वजह से मौत हुई। जिसमें से सबसे ज्यादा लोग जिनकी मौत हुई थी वो भारतीय प्रवासी थे। लगभग 500 भारतीय प्रवासियों की बहरीन में पिछले साल कोरोना के कारण मौत की आगोश में चले गए थे। जो कि बहरीन के लिहाज से अब तक की रिकॉर्ड मौतों का मामला है। जैसा कि हम जानते हैं कि भारतीय सबसे बड़े प्रवासी समुदाय के तौर पर बहरीन में जाने जाते हैं।

बहरीन में भारतीय राजदूत पीयूष श्रीवास्तव ने कहा कि स्थिति को संभालना दूतावास के लिए एक चुनौतीपूर्ण काम था। “लेकिन बहरीन के अधिकारियों से समर्थन बकाया था।”

पिछले कुछ हफ्तों से, बहरीन दैनिक COVID-19 संक्र’मणों में वृद्धि की प्रवृत्ति की रिपोर्ट कर रहा है। किंगडम ने पिछले 24 घंटों में 3,616 नए COVID-19 मामले, 2,588 ठीक होने और शून्य मौ’तें दर्ज की हैं। वर्तमान में 12 मामले गंभीर स्थिति में हैं, और 76 मामले उपचार प्राप्त कर रहे हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...