हाथ पर 786 देख कर मुस्लिम युवक को बुरी तरह पीटा और हाथ काट कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया

हरियाणा : एक बार फिर मुसलमान होने की सज़ा एक युवक को दी गई। 28 वर्षीय युवक का नाम पूछ कर उसके साथ मारपीट की गई।उसका एक हाथ काट कर उसे मरा हुआ समझकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया।
घटना हरियाणा के पानीपत की है। युवक का नाम अखलाक है।

सूत्रों के मुताबिक,अखलाक के भाई इकराम ने कहा कि ‘हमारा घर सहारनपुर से 33 किलोमीटर दूर नानौट में है। मेरा भाई काम की तलाश में पानीपत जा रहा था। किशनपुर के पास पहुंचते ही अंधेरा होने पर उसने वहां के एक पार्क में रात बिताने का फैसला किया। दो लोगों ने नाम जानने के बाद उसके साथ मारपीट की और पार्क में सोने नहीं दिया।

इकराम ने आगे बताया कि उसका भाई पार्क में मार खाने के बाद बेहोश हो गया। बाद में पानी की तलाश में वो पास के एक घर में गया। संयोग से उस घर में वो दो लोग ही रहते थे,जिन्होंने थोड़ी देर पहले पार्क में उसकी पिटाई की थी। वे उसे घर के अंदर खींच ले गए और उसे बुरी तरह पीटा। घर में कुल 6 लोग थे,जिनमें दो महिलाएं भी शामिल थीं। उसे लाठियों से पीटा गया और उन्होंने उसके सिर पर पत्थर से हमला किया। उसके सिर से खून बहने लगा, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था। वहां मौजूद लोगों ने मेरे भाई के हाथ पर 786 का टैटू देखा और उसका हाथ बेदर्दी से काट दिया। जिससे अखलाक बेहोश हो गया।वह लोग उसे मरा हुआ समझकर रेलवे ट्रैक के पास फेंक आए। सुबह जब उन्हें होश आया तो मदद मांगने पर स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया।’

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...