मुस्लिम खिलाड़ी ने बच्चों को गिफ्ट किया अपना गोल्ड मेडल

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

एक बच्चा अपनी टीम के साथ तस्वीरें लेने के लिए स्टेडियम में घुस जाता है, इसलिए सुरक्षा हस्तक्षेप करती है और उसे न्यूजीलैंड के मुस्लिम खिलाड़ी सन्नी विलियम्स के सामने छोड़ देती है, जिसने उसे गले लगा लिया और गार्ड को उसे गिरफ्तार करने से रोक दिया, और पहले उसके साथ तस्वीरें लीं फिर उसे रनवे में उस बच्चे के परिवार के पास ले गए, फिर बच्चे को अपना गोल्ड मेडल गिफ्ट कर सबको चौंका दिया और कहा , यह उसकी गर्दन पर है जो मेरे से बेहतर दिखता है, मैं चाहता हूं कि यह दृश्य उनके दिमाग में जीवन भर बना रहे।

सन्नी बिल विलियम्स को दुनिया के इतिहास में सबसे महान रग्बी खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। उन्होंने 2008 में इस्लाम कबूल कर सबको चौंका दिया था, उन्होंने कहा कि वह अपने न्यूनतम लाभ से संतुष्ट हैं और बाकी माल वह धर्म के कार्यों और अनाथों के संस्थानों पर खर्च करते हैं।

दूसरे दिन न्यूजीलैंड के लोग इस खिलाड़ी द्वारा बनाए गए केंद्र से जुड़ी इस्लामिक किताबें खरीदने के लिए उमड़ पड़े, एक बात जानने के लिए, जो कि इस्लाम की हकीकत है।

एक इंसान के अच्छे काम करने से बहुत कुछ बदलता है, हमारे अख़लाक़, हमारे किरदार से ही हमारे मज़हब को दुनिया जानती और समझती है और यही असल दीन की तब्लीग का तरीका भी है।

आइए हम भी एक ऐसे कदम, ऐसे कामो से शुरुआत करें जो लोगों के दिलो में इस्लाम के प्रति दिलचस्पी पैदा करें और इस्लाम को समझने को उत्सुक करें

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...