सूत्रो के अनुसार, नवजोत सिंह सिद्धू होंगे पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

एक न्यूज चैनल ने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी की पंजाब इकाई के अध्यक्ष होंगे, जबकि उनके साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए जाएंगे।

सिद्धू के PPCC अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने पर ANI से बात करते हुए, कांग्रेस विधायक परगट सिंह ने कहा: मुझे लगता है कि स्थिति अच्छी है। वह मेरा दोस्त है। यहां तक ​​कि उन्हें भी नहीं पता कि घोषणा कब होगी।

इससे पहले शनिवार को सिद्धू ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ से पंचकूला स्थित उनके आवास पर मुलाकात की थी।

इस बीच, पंजाब के प्रभारी कांग्रेस महासचिव हरीश रावत मोहाली में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास पर पहुंचे।

रावत ने शुक्रवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी और पंजाब कांग्रेस में प्रस्तावित बदलावों को लेकर अपनी रिपोर्ट सौंपी थी. बैठक के दौरान सिद्धू भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पिछले हफ्ते सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।

बैठक के बाद, रावत ने दोहराया कि अमरिंदर सिंह आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा बने रहेंगे क्योंकि उनके शासन ने राज्य के लोगों से प्रशंसा अर्जित की है और इसलिए भी कि पंजाबी अपने राजनीतिक नेतृत्व के साथ प्रयोग नहीं करना चाहते हैं।

पंजाब कांग्रेस में सत्ता को लेकर खींचतान करीब एक महीने से चल रही है जहां सिद्धू ने राज्य में बिजली संकट की आलोचना कर राज्य सरकार के खिलाफ खुलेआम बगावत कर दी। कांग्रेस नेतृत्व अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले इस दरार का हल निकालने के लिए प्रयास कर रहा है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...