भारत में कोरोना की जिम्मेदारी नेहरू की थी. लेकिन अफसोस! नेहरू ये काम नहीं कर पाए

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

भारत में कोरोना वैक्सिनेशन की जिम्मेदारी नेहरू की थी. लेकिन अफसोस! नेहरू ये काम नहीं कर पाए. अब मोदी जी ने तमाम स्टंट, झूठ, फरेब और प्रोपेगैंडा का सहारा लेते हुए लगभग 5 परसेंट लोगों को वैक्सीन लगवा दी है. इसलिए अब लोगों को सुबह शाम एक-एक घंटा धरती पर लोट-लोटकर मोदी को धन्यवाद देना चाहिए. हर नागरिक को अपने माथे गोदना गोदा लेना चाहिए कि थैंक्यू मोदी जी, आपने मात्र 5 परसेंट लोगों को वैक्सीन लगने दी. सब लगवा देते तो इस गुनाह की सजा कौन भोगता? अच्छा हुआ कि आपने सबके लिए वैक्सीन आर्डर ही नहीं की. ये भी अच्छा है कि अब तक कोई अंदाजा नहीं है कि सबको वैक्सीन कब तक लग पाएगी. यही सब महानता के पैमाने हैं. मोदी जी इस ब्रम्हांड में अकेले ऐसे प्राणी हैं जिनकी हर असफलता पर उन्हें देवता घोषित किया जाना चाहिए.

आठ परसेंट ग्रोथ वाली इकोनॉमी को माइनस में ले जाने के लिए, पूरे देश के छोटे उद्योग धंधे बर्बाद करने के लिए, करोड़ों लोगों की रोजी छीन लेने के लिए, 45 सालों की रिकॉर्ड बेरोजगारी के लिए, 23 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से नीचे पहुंचाने के लिए, मरते लोगों को एक अदद आक्सीजन और एक टिकिया दवाई भी न दे पाने के लिए मोदी जी धन्यवाद के पात्र हैं!

हे भारत माता के महान सपूतों! तिल-तिल कर मरो और अपने प्रति हो रही बर्बरता की महिमा जपो! एक गुलामी से निकलो तो दूसरी में डूब मरो! यही चाहते हो न? तथास्तु!

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...