मुस्लिम दुनिया का इस्लामी समाचार पत्र नाइजीरिया करेगा, तुर्की राष्ट्रपति एर्दोगन को सम्मानित!

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तईप एर्दोगन, फेनरबास स्टार मेसुत ओज़िल और दो अन्य तुर्की नागरिकों का इस महीने के अंत में नाइजीरिया के आधिकारिक इस्लामी समाचार पत्र से पुरस्कार प्राप्त करने के लिए चयन किया गया है।

मुस्लिम न्यूज नाइजीरिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मल्लम रशीद अबुबकर ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि पुरस्कार प्रस्तुति समारोह 18 सितंबर को देश के वाणिज्यिक केंद्र लागोस में आयोजित किया जाएगा। अबुबकर ने कहा, “एर्दोगन को वर्ष 2020 के ग्लोबल मुस्लिम पर्सनैलिटी अवार्ड का समग्र विजेता नामित किया गया है, जो मुस्लिम न्यूज नाइजीरिया की एक पहल है, जो नाइजीरिया में सबसे प्रमुख इस्लामिक अखबार है।

उन्होंने कहा कि 2020 संस्करण, जो 2021 में हो रहा है, यह सीधे तीन साल बाद आता है कि एर्दोगन 2018 में अपनी स्थापना के बाद से प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त करेंगे। प्रतिष्ठित पुरस्कार को MNA wards टैग किया गया है।

अबुबकर ने कहा कि नाइजीरियाई मुस्लिम न्यूज अवार्ड्स उन मुस्लिम उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए डिज़ाइन किए गए थे, जिन्होंने नाइजीरिया और विश्व स्तर पर, शासन सहित अपने चुने हुए क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और मुस्लिम उम्मा को गौरवान्वित किया।

उन्होंने कहा कि वैश्विक मुस्लिम व्यक्तित्व श्रेणी के समग्र विजेता एर्दोगन को तुर्की की राष्ट्रीय क्षमताओं और उसकी अर्थव्यवस्था को मजबूत करने, मानवीय कारणों को बढ़ावा देने और विश्व स्तर पर मुसलमानों के अधिकारों की रक्षा के लिए सम्मानित किया जा रहा है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...