नीतीश कुमार की सभा में जमकर हंगामा ,CTET-BTET अभ्यर्थियों का प्रदर्शन , जमकर चली कुर्सियाँ.

बिहार के मुजफ्फपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में जमकर हंगामा हुआ है. सभा में कार्यकर्ताओं और प्रदर्शनकारियों के बीच खूब कुर्सियां चली. दरअसल सीएम नीतीश कुमार शुक्रवार को कुढ़नी में आयोजित जनसभा को सबोधित करने पहुंचे थे. तब यहां CTET और BTET अभ्यर्थी नौकरी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने उन्हें वहां से हटाना चाहा तो प्रदर्शनकारी हंगामा करने लगे. तब जनसभा में मौजूद कार्यकर्ताओं ने कुर्सी मारकर अभ्यर्थियों को खदेड़ दिया. इस दौरान अभ्यर्थियों और जेडीयू कार्यकर्ताओं के बीच खूब कुर्सियां फेंकी गई. इस दौरान लोग गिरते पड़ते भागे. भगदड़ में महिलाएं भी गिरते-पड़ते वहां से भागीं

बताया जा रहा है कि CTET और BTET के अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री शर्म करो, डूब मरो के साथ साथ हाय हाय के नारे लगाए जिससे वहां मौजूद जेडीयू कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और फिर उनकी कुर्सी से मारकर पिटाई की. अभ्यर्थी जेडीयू कार्यकर्ताओं की पिटाई से बचने के लिए खंभे पर चढ़ गए इसके बाद भी वहां मौजूद महागठबंधन समर्थकों ने उन्हें कुर्सी फेंककर निशाना बनाया.

इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार बार-बार प्रदर्शन कर रहे लोगों से अपील करते रहे- कि आपलोग यह सब मत कीजिए. यहां चुनाव हो रहा है. सरकार का ध्यान सबकी तरफ है. सरकार सबका कल्याण करेगी. इस दौरान तेजस्वी यादव ने भी प्रदर्शन कारियों से अपील की आपलोग हंगामा मत कीजिए सब हो रहा है आप लोग चिंता मत कीजिए.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...