राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, सैकड़ों की भीड़ ने किया डांस

लखनऊ :कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग सबसे ज़्यादा ज़रूरी है, लेकिन जनता के चुने हुए जनप्रतिनिधि ही इसकी खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।  जैसे हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच गए।  भूमिपूजन कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का कहीं पालन होता दिखाई नहीं दिया। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि जब जनता के चुने हुए नुमाइंदे ही सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व नहीं समझेंगे, तो आम लोगों का किया होगा । या नियम, कानून और सत्ता का इस्तेमाल सिर्फ आम जनता के लिए होता है।

भूमिपूजन कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। जिसमें देखा जा सकता है कि लोग किस तरह कोरोना को भुला कर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं ।इन सब महापुरुषों के लिए कोरोना कोई चीज़ नहीं है ।इनके हिसाब से कोरोना सिर्फ उन लोगों पर हमला करता है जो एक समय की रोटी के लिए भाग दौड़ करते हैं।

 

अब मीडिया ने भी कोरोना को इन सब के लिए परलोक में भेज दिया है यही कारण है कि इस वीडियो को ANI न्यूज़ एजेंसी ये लिखते हुए शेयर किया “अयोध्या: राम की पैड़ी पर राम मंदिर भूमि पूजा का उत्सव मनाते लोग। तो वहीं जागरण ने लिखा “राम मंदिर भूमि पूजन का उत्सव मनाते सैकड़ों लोग दिखाई दे रहे हैं। सब राम की धुन में डूबे नजर आ रहे हैं।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...