अब समाज में सापों की भी इज्जत टी वी एंकर्स से ज्यादा होने लगी है :सुप्रिया श्रीनेत

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव नज़दीक आते ही राजनीतिक दलों की दावेदारी का दौर शुरू हो गया है। गोदी मीडिआ आय दिन सर्वे जारी करके भाजपा की जीत का ऐलान कर रही है। लेकिन खुद की ईमानदारी का ढोल पीटने वाली भाजपा का ढ़ोल तब फट गया जब कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने उनके कारनामों की फेहरिस्त जारी कर दी। गौरव भाटिया जी चले थे डिबेट करने लेकिन यहां तो सुप्रिया जी ने डंके की चोट पर भाजपा की हर करतूत की पोल पट्टी खोलकर रख दी। देखिये ये वीडियो।

सुप्रिया जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर की है और लिखा है कि ओपिनीयन पोल डूबती भाजपा को चंद दिनों के लिए सहारा दे रहे हैं। असल में हालात हर राज्य में ख़राब है।इसपर एक यूज़र ने गोदी मीडिया पर निशाना साधते हुए लिखा है कि अब ये “ओपिनियन” पोल नहीं “ओपिनियन मेकिंग” पोल हो गए हैं। अब समाज में सापों की भी इज्जत टी वी एंकर्स से ज्यादा होने लगी है !

कम से कम 50% सांप जहरीले नहीं होते ये विज्ञान कहता है।पर देश के लिए सारे एंकर्स नागफणी हो गए हैं !!! इनका फन कुचलने में आपके साहस और सटीक लक्ष्य को सलाम। तो सुप्रिया जी ने जिस तरह से भाजपा की धुलाई की है इसपर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...