आमिर ख़ान-किरण राव तलाक़ के एलान के दुसरे दिन वे दोनों एक साथ बहुत खुश दिखे और बोले…

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

आमिर ख़ान और किरण राव ने तलाक़ का एलान करने के एक दिन बाद कहा है कि वे दोनों बहुत खुश हैं. आमिर ख़ान और किरण राव “पानी फ़ाउंडेशन” के एक सप्ताहिक ऑनलाइन कार्यक्रम में कारगिल से शामिल हुए.

आमिर ख़ान ने कहा, आप लोगों ने हमारी घोषणा सुनी होगी. आप लोगों को दुख भी हुआ होगा. अच्छा नहीं लगा होगा… लेकिन हम दोनों बहुत खुश हैं… एक ही परिवार हैं. हमारे रिश्ते में बदलाव आया है लेकिन हमलोग एक ही साथ हैं… हमारे लिए आप दुआ कीजिए कि हम लोग खुश रहें.

किरण राव ने भी कहा, हमलोग आपको आश्वासन देना चाहते हैं कि हम लोग साथ में काम करते रहेंगे.

“पानी फ़ाउंडेशन” कोरोना लॉकडाउन के वक़्त से ऐसे वीकली चर्चा के कार्यक्रम आयोजन करता रहा है और आमिर ख़ान-किरण राव उसमें शामिल होते रहे हैं.

दोनों ने शनिवार को एक साझा बयान जारी कर अपने अलग होने की जानकारी दी थी.

दोनों की 15 साल पहले शादी हुई थी और उनका एक बेटा है.

आमिर खान और किरण राव ने एक बयान में कहा था, इन 15 ख़ूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, खुशी और हँसी साझा की है और हमारे रिश्ते में विश्वास, सम्मान और प्यार बढ़ा है… अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि बच्चे के माता पिता और परिवार के रूप में.

हमने कुछ समय पहले एक दूसरे से अलग होने की शुरुआत की थी… और अब इसे औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं. हम अपने बेटे आज़ाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिसका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फ़िल्मों “पानी फ़ाउंडेशन” और अन्य परियोजनाओं में भी सहयोगी के रूप में काम करते रहेंगे.

हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद रखते हैं… आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक़ को अंत के रूप में नहीं, बल्कि एक नई यात्रा की शुरुआत के रूप में देखेंगे…

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...