ओवैसी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले – दम है तो तालिबान को आतंकी घोषित करें।

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

AIMIM के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तालिबान के मुद्दे पर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होने मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी में दम है तो तालिबान को आतंकी घोषित करें।

ओवैसी ने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबान के आने से पाकिस्तान-चीन मजबूत होंगे। यह भारत के लिए फिक्र की बात है। मोदी सरकार को तालिबान को आंतकी घोषित करना चाहिए। UAPA की सूची में तालिबान को डाले। पीएम मोदी की सरकार में दम है तो तालिबान को आतंकी घोषित कर के दिखाए।

इस दौरान उन्होने ‘अब्बा जान’ वाले बयान पर सीएम योगी से सवाल किया कि ‘अब्बा’ के बहाने किन वोटों का ध्रुवीकरण किया जा रहा है बाबा! अगर काम किए होते तो ‘अब्बा-अब्बा’ चिल्लाने की नौबत नहीं आती। ओवैसी ने कहा कि प्रदेश के मुसलमानों की साक्षरता-दर सबसे कम है, मुस्लिम समुदाय के बच्चों का स्‍कूल ड्राप-आउट सर्वाधिक है। मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में स्कूल-कॉलेज नहीं खोले जाते हैं।

ओवैसी ने कहा कि पूरे यूपी में आपने मात्र 10 घर दिए। माइनॉरिटी का फंड खर्च नहीं होता है। वो सोचते हैं ये सब बोल कर अपनी गिरती साख बचा लेंगे। मगर, UP की जनता सब जानती है। 2017 में कब्रिस्तान और श्मशान वाली बात फिर उठा रहे हैं।

उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि साल 2017-18 में प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के तहत 6 लाख लोगों को घऱ दिए गए और इनमें से केवल 10 मुस्लिम लाभार्थी थे। उनका कहना है कि 1600 करोड़ में से केवल 16 करोड़ का लाभ मुस्लिमों को दिया गया है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...