यूसुफ पठान के तूफान में उड़े पाक-लंका के गेंदबाज, इरफान की कातिलाना गेंदबाजी, भारत 6 विकेट से जीता

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्लीः मस्कट में खेली जा रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 टूर्नामेंट की शुरूआत शानदार रही. पहले मैच में इंडिया महाराजा ने एशिया लायंस को 6 विकेट से हरा दिया.

एशिया लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 175 रन बनाए जवाब में इंडिया महाराजा ने 5 गेंद पहले लक्ष्य हासिल कर लिया. इंडिया महाराज की जीत के हीरो यूसुफ पठान रहे जिन्होंने 40 गेंदों में 80 रन बनाकर मैच को पूरी तरह पलटकर रख दिया. यूसुफ पठान ने महज 28 गेंदों में अर्धशतक जड़ा और अपनी पारी में 5 छक्के और 9 चौके लगाए. मतलब छक्के चौके से ही उन्होंने 66 रन कूट डाले. यूसुफ के अलावा कप्तान मोहम्मद कैफ ने 37 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली.

एशिया लायंस के लिए उपुल थरंगा ने 66 और कप्तान मिस्बाह उल हक ने 44 रनों की पारी खेली. भारत के लिए मनप्रीत गोनी ने 3 और इरफान पठान ने 2 विकेट हासिल किए. एशिया लायंस के लिए शोएब अख्तर और उमर गुल ने 1-1 विकेट लिया.

यूसुफ पठान ने जिताई हारी हुई बाजी
बता दें 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही. ओपनर स्टुअर्ट बिन्नी तीसरे ही ओवर में आउठ हो गए. एस बद्रीनाथ दूसरी ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए. विकेटकीपर नमन ओझा भी 19 गेंदों पर 20 रन बनाकर निपट गए. एक समय इंडिया महाराजा का स्कोर 6.1 ओवर में 3 विकेट पर 34 रन था लेकिन इसके बाद मोहम्मद कैफ और यूसुफ पठान ने शानदार शतकीय साझेदारी की….

यूसुफ पठान ने पहली गेंद से ही एशिया लायंस के गेंदबाजों पर धावा बोल दिया और ताबड़तोड़ अंदाज में महज 28 गेंदों में फिफ्टी लगा दी. दूसरी ओर मोहम्मद कैफ अपने ही अंदाज में स्ट्राइक बदलते नजर आए. यूसुफ पठान जब अपने शतक की ओर बढ़ रहे थे तो एक गलतफहमी की वजह से वो रन आउट हो गए. हालांकि अपनी 80 रन की पारी के साथ ही उन्होंने इंडिया महाराजा की जीत तय कर दी. अंत में उनके भाई इरफान पठान ने 10 गेंदों मे नाबाद 21 रन बनाकर 5 गेंद पहले ही इंडिया महाराजा को मैच जिता दिया.

इससे पहले एशिया लायंस के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज उपुल थरंगा ने 46 गेंदों में बेहतरीन 66 रन बनाए. थरंगा ने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए. अंतिम ओवरों में मिस्बाह उल हक ने 30 गेंदों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. मिस्बाह ने अपनी पारी में एक चौका और 4 छक्के जड़े….।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...