पैगंबर मुहम्मद के अपमान पर फिर से भड़क उठा फिलिस्तीन,हज़ारों लोग निकल पड़े सड़कों पर ।

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

यरुशलम में अल-अक्सा मस्जिद परिसर में जुमे की नमाज के बाद इजरायली पुलिस ने फिलिस्तीनी प्रदर्शनकारियों पर रबर की गोलियों से हमला किया, जिसमें तीन प्रदर्शनकारी घायल हो गए।

दरअसल, यहूदी अतिराष्ट्रवादियों द्वारा मंगलवार को आयोजित एक रैली के जवाब में शुक्रवार की नमाज के बाद सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन किया, जिसमें दर्जनों ने “अरबों को मौत” और “आपका गांव जल सकता है” के नारे लगाए थे।

इस दौरान फ़िलिस्तीनियों ने इस्लाम के पैगंबर मुहम्मद (ﷺ)का अपमान करने का विरोध किया, दरअसल ऑनलाइन वीडियो में मंगलवार के मार्च में कुछ प्रतिभागियों ने उन्हें बदनाम करते हुए दिखाया।

मंगलवार की ये रैली 1967 के युद्ध के दौरान पुराने शहर और उसके पवित्र स्थलों सहित पूर्वी यरुशलम पर इजरायल के कब्जे का जश्न मनाने के लिए आयोजित की गई थी।

इस दौरान पुलिस ने जबरन फ़िलिस्तीनियों को मार्च के रास्ते से हटा दिया। वहीं भीड़ में से कई ने नस्लवादी नारे लगाए। इस बीच, गाजा से हमास के कार्यकर्ताओं ने सीमा पार से आग लगाने वाले गुब्बारे इस्राइल में भेजे, जिससे खेतों में आग लग गई। इज़राइल ने बुधवार और गुरुवार को हवाई हमले शुरू किए। हमलों से कोई हताहत नहीं हुआ।

 

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...