DMCH में जल जमाव पर भड़के पप्पू यादव, मंगल पांडेय पर साधा निशाना, कहा- ‘बेशर्म’ स्वास्थ्य मंत्री …

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

अरुण ने बताया कि बारिश की वजह से स्थिति काफी खराब हो गई है. गंदा पानी वार्ड में घुस गया है, जिस वजह से आने जाने में काफी परेशानी हो रही है. कोरोना महामारी के बीच इस तरह की स्थिति से भय का माहौल है. अन्य मरीजों को इन्फेक्शन लगने का खतरा है.

दरभंगा: ‘यास’ तूफान की वजह से बिहार के दरभंगा जिले में हुई भारी बारिश के कारण डीएमसीएच जलमग्न हो गया है. अस्पताल के मेडिसीन विभाग, ओपीडी, आपातकालीन विभाग, शिशु रोग विभाग, अधीक्षक कार्यालय के बाहरी परिसर और ओषधि विभाग में वार्ड के अंदर पानी घुस गया है. इस वजह से डॉक्टर, कर्मी और मरीज के परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

पप्पू यादव ने ट्वीट कर कही ये बात

इधर, इसी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती पप्पू यादव ने अस्पताल के जलमग्न होने पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” विकास का कमाल, बिहार का तैरता अस्पताल एक दिन की बारिश में डूबा दरभंगा मेडिकल कॉलेज. चुल्लू भर नहीं, अब इतना पानी है कि बेशर्म पूरा स्वास्थ्य महकमा डूब मर सकता है!
ठीक कहा न मंगल पांडेय जी?”

वहीं, औषधि विभाग में परिजन का इलाज करा रहे अरुण ने बताया कि बारिश की वजह से स्थिति काफी खराब हो गई है. गंदा पानी वार्ड में घुस गया है, जिस वजह से आने जाने में काफी परेशानी हो रही है. कोरोना महामारी के बीच इस तरह की स्थिति से भय का माहौल है. अन्य मरीजों को इन्फेक्शन लगने का खतरा है. जलजमाव की वजह से ना डॉक्टर आ रहे हैं और ना ही स्वास्थ्यकर्मी.

सालों से जल जमाव की मार झेल रहा अस्पताल

गौरतलब है कि उत्तर बिहार का सबसे बड़ा अस्पताल दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल सालों से जलजमाव की समस्या झेलता आ रहा है. अस्पताल को जलजमाव से मुक्त कराने के लिए सरकारी स्तर पर कई योजनाएं भी बनायी गईं. लेकिन योजनाओं के मूर्त रूप नहीं लेने की वजह से समस्या अभी तक बरकरार है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...