तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र में पप्पू यादव की टीम ने लगाया मेडिकल कैंप, RJD के समर्थक भिड़े

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

हाजीपुरः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र के एक गांव मंसूरपुर में शनिवार को पप्पू यादव के समर्थकों ने मेडिकल कैंप लगाया. कुछ दिनों पहले इस गांव के मुखिया के पति ने कहा कि इस गांव में बीते एक मीहने में कोरोना से 17 लोगों की मौत हो गई है. तेजस्वी को जानकारी देने के बाद भी कोई नहीं पहुंचा. इसके बाद जब शनिवार को पप्पू यादव के समर्थक गांव में पहुंचे तो RJD के समर्थकों ने बवाल कर दिया .

बताया जाता है कि शनिवार को ही स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की टीम गांव का हाल जांनने पहुंची तो लोग भड़क गए. इसके बाद मेडिकल टीम को लताड़ने लगे. गांव के लोग इस बात को लेकर नाराज थे कि जब इस गांव में पिछले दिनों मौत हो रही थी तब जिला प्रशासन ने उनकी सुचना क्यों नहीं ली?

गांव के लोगों के समझाने के बाद शांत हुआ मामला

इस मामले में ग्रामीण मुजाहिद अनवर ने कहा कि आजतक इस गांव में कोई आया नहीं. अब जब पप्पू यादव की ओर से मेडिकल कैंप लगाया गया तो RJD के समर्थक उपद्रव कर रहे हैं. RJD समर्थकों और पप्पू यादव के समर्थकों में हाथापाई के साथ मारपीट भी हुई. गांव के लोगों के समझाने के बाद शांत हुए.

इस मामले में बिद्दुपुर के बीडीओ प्रशांत कुमार ने कहा कि जो खबर थी मौतों की उसी की जांच करने के लिए टीम आई थी. जो लोग गांव छोड़कर चले गए हैं उनके परिवार में हुई मौत को कोरोना से बताया जा रहा है. आगे जांच की जा रही है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...