गरीबों को बांटे गए अनाज में निकले कंकड़-पत्थर, पत्रकार बोले- राशन की जगह ‘कचरा’ बांट रहे योगी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

भाजपा द्वारा हाल ही में अन्न वितरण महोत्सव का आयोजन किया गया था। उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना के तहत गरीब परिवारों में राशन वितरण किया गया है।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी भी वर्चुअल तरीके से जुड़े थे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गई योजनाओं का भी खूब महिमामंडन किया।

इसी बीच खबर सामने आई है कि लोगों में बांटे गए राशन की जगह लोगों को कचरा वितरित किया गया है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

जिसमें देखा जा सकता है कि लोगों को जो चावल बांटे गए हैं। उनमें पत्थर और काफी कचरा है।

इस मामले में पत्रकार आशुतोष त्रिपाठी ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि माननीय प्रधानमंत्री जी… कृपया ध्यान दीजिये… आपके नाम पर कोई राशन की जगह कचरा बाँट रहा है। लेकिन छवि आपकी ही धूमिल हो रही है।

लोगों को बांटे गए पत्थरों और कचरे वाले राशन के कारण योगी सरकार की सोशल मीडिया पर काफी किरकिरी हो रही है।

दरअसल मुख्यमंत्री योगी द्वारा हाल ही में ऐलान किया गया था कि अन्न महोत्सव पर राज्य के 15 करोड लोगों को मुफ्त में राशन वितरित किया जाएगा।

लेकिन बीजेपी के लोगों में जिस तरह का राशन वितरित कर रही है। उससे लोगों की परेशानियां और बढ़ सकती हैं। इस तरह का राशन खाकर लोगों को गंभीर बीमारियां लग सकती है।

गौरतलब है कि साल 2022 में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले भाजपा अपने धूमिल हो चुकी सभी को सुधारने की कोशिश कर रही है।

माना जा रहा है कि राज्य में विपक्षी दलों की आक्रमकता का देख भारतीय जनता पार्टी की चिंता बढ़ गई है। इसी वजह से अब योगी सरकार जनता को अपने पाले में लेने के लिए कोशिशों में जुट गई है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...