प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता अर्श से फर्श पर लुढ़क रही है ,लोगों को नहीं भा रही अब मोदी जी के मन की बात

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली : (सुमरा परवेज़) केंद्र में आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता में जिस तरह से लगातार इज़ाफ़ा हो रहा था तो ऐसा लग रहा था कि प्रधानमंत्री मोदी के आक्रामक तरीके से काम करने की शैली के कारण ही वह लोगों में लोकप्रिय होते जा रहे हैं। लेकिन मामला अब कुछ उल्टा सा नज़र आने लगा है। जैसे जैसे मोदी 2 के दिन बीत रहे हैं वैसे वैसे प्रधानमंत्री की लोकप्रियता भी घटती जा रही है। ये कोई अफसाना नहीं हक़ीक़त है ,उसका ताज़ा उदाहरण यूट्यूब पर देखने को मिला। यूट्यूब पर भारतीय जनता पार्टी का खुद का चैनल है जिसमें मोदी जी के #मनकीबात का सीधा प्रसारण किया जाता है।

30 अगस्त को प्रसारित होने वाले कार्यक्रम मन की बात का रेस्पोंस कुछ अच्छा नहीं दिखा । वीडियो के यूट्यूब चैनल पर प्रसारण के बाद लोगों ने जमकर इसकी आलोचना की।इस चैनल को लगभग 4.7 लाख लोगों ने देखा जिसमें से सिर्फ 11 हज़ार लोगों ने इसे पसंद किया जबकि करीब 1.30 लाख लोगों ने इसे नापसंद करते हुए डिसलाइक का बटन दबाया। कमेंट सेक्शन में भी तीखी आलोचना की गई।

आलोचना करने वालों में से कुछ लोगों का कहना था कि बीजेपी को वोट देना उनकी बहुत बड़ी गलती थी। वहीं विद्यार्थियों ने भी अपनी नाराज़गी जताई।आपको बता दें कि इस चैनल के 30.5 लाख सब्सक्राइबर हैं। इतने डिसलाइक मिलने पर ट्विटर पर भी मोदी जी की काफी आलोचना की गई तथा ट्विटर पर लोग ट्विटर इंडिया से मांग कर रहे हैं कि इसी तरह डिस लाइक का बटन ट्विटर पर भी होना चाहिए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...