मृत्यु प्रमाण पत्र पर भी अपना फोटो प्रिंट करवाएं पीएम मोदी: ममता बनर्जी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पश्चिम बंगाल की सीाएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर कोरोना वैक्सीन प्रमाणपत्रों पर छपी थी, उन्हें अब लोगों के मृत्यु प्रमाण पत्र पर अपनी तस्वीर छपने की अनुमति देनी चाहिए।

ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली मोदी सरकार पर भी हमला करते हुए आरोप लगाया कि संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) बीजेपी द्वारा दिए गए” प्रश्न पूछ रहा है और एक निष्पक्ष निकाय के रूप में इसकी नींव को कमजोर कर रहा है।

बता दें कि 8 अगस्त को CAPF की परीक्षा में बंगाल में चुनावी हिंसा को लेकर सवाल किया गया था। सवाल किया गया था कि बंगाल चुनाव हिंसा पर करीब 200 शब्दों में प्रतिवेदन लिखिए। इसके अलावा दिल्ली में किसानों के विरोध और ऑक्सीजन संकट पर भी सवाल पूछे गए।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नाराजगी जाहीर करते हुए कहा कि ये सभी प्रश्न राजनीति से प्रेरित और अत्यधिक आपत्तिजनक हैं। मुझे समझ में नहीं आता कि UPSC जैसी निष्पक्ष संस्था इस तरह के सवाल कैसे खड़ा कर सकती है। मुझे यह कहते हुए खेद हो रहा है कि बीजेपी के पार्टी कार्यालय ने प्रश्न तैयार किए हैं। मेरे मन में UPSC का सम्मान है लेकिन उन्हें गरिमा बनाए रखनी होगी।

कोविड वैक्सीन प्रमाणपत्रों पर छपी पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर उन्होने कहा, हर एक व्यक्ति आपका समर्थक नहीं हो सकता है। लेकिन आपने यह अनिवार्य कर दिया कि आपकी फोटो कोविड-19 वैक्सीन सर्टिफिकेट पर होनी चाहिए। मैं तुम्हें पसंद नहीं कर सकता। लेकिन फिर भी, मुझे इसे ले जाना होगा। आज़ादी कहाँ है ! अब, आपको मृत्यु प्रमाण पत्र पर भी अपनी तस्वीर की अनुमति देनी चाहिए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...