कंगना के प्रशंसक ने दी संजय राऊत को धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई : शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राऊत को सोशल मीडिया पर कथित तौर पर धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पलाश घोष नाम के इस व्यक्ति ने बताया कि वह कंगना रनौत का प्रशंसक है और संजय राऊत द्वारा कंगना पर की गई टिप्पणी से वो नाराज़ था।
उसने संजय राऊत को सोशल मीडिया पर “गंभीर परिणाम भुगतने” की चेतावनी दी थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई और उसने कोलकाता पुलिस की सहायता से पलाश घोष को शुक्रवार तड़के टालीगंज स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों को के मुताबिक उसे शहर में कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा , जहां मुंबई पुलिस उसे मुंबई ले जाने के लिए ट्रांज़िट रिमांड देने का आग्रह करेगी।

आपको बता दें पिछले कुछ समय से शिवसेना के नेता संजय राऊत और बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच ज़ुबानी जंग चल रही है।

कंगना ने मुंबई की तुलना कश्मीर अधिकृत पाकिस्तान से की थी, जिसके बाद संजय राऊत ने उन्हें मुंबई ना आने की धमकी दी थी। 9 सितंबर को कंगना मुंबई वापस आई लेकिन उनकी मुंबई पहुंचने से पहले ही मुंबई बीएमसी ने उनके ऑफिस के अवैध निर्माण को गिरा दिया। जिसके बाद कंगना ने वीडियो जारी करके मुंबई के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे को बुरा भला कहा।
साथ ही उन्होंने मुंबई बीएमसी की टीम की तुलना मुगल बादशाह “बाबर” की टीम से कर डाली।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...