आधे घंटे के लिए पुलिस हटा लो मुस्लामनो को खत्म करने के लिए काफी है : पुलिस के सामने शख्स की धमकी video

खंडवा :बड़ाबम स्थित सीएसपी कार्यालय पर हिंदू संगठनों ने घेराव कर दिया। पुलिस को वर्दी का दलाल बताते हुए नारेबाजी की। जय श्री राम, हर-हर महादेव के नारे लगाए। कार्यालय परिसर में ही हनुमान चालीसा का पाठ किया।इस दौरान सीएसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी वहां मौजूद थे। हिंदू संगठन का नेतृत्व कर रहे अशोक पालीवाल ने सीएसपी पूनमचंद्र यादव से कहा कि, पुलिस का बर्ताव ठीक नही है। हिंदू पक्ष ने मुस्लिम युवकों को इसलिए पीटा कि उन्होंने हिंदू समाज की बहन-बेटियों से छेड़छाड़ की। पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया लेकिन उस बेटी की शिकायत पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट नहीं लिखी।

इस पर सीएसपी यादव ने कहा कि, मैं जब तक थाने पर मौजूद था तब तक कोई भी इस प्रकार की शिकायत लेकर नहीं आया। मारपीट की शिकायत के लिए एक पक्ष आया और हमने रिपोर्ट लिखी। हमने सीसीटीवी फुटेज भी चेक करवाएं लेकिन कोई साक्ष्य नहीं मिले। इस पर पालीवाल ने कहा कि, आप पुलिस हो, आपकों को एफआईआर करना है। आप कोर्ट हो क्या या फिर जज बन गए जो कि साक्ष्य जुटा रहे हो। आरोप सही है या गलत इसका फैसला कोर्ट करती है। आप तो आधे घंटे के लिए इस शहर से पुलिस हटा लिजिए। आप सब लोग हट जाइये। बाकी हम निपट लेंगे, इन लोगों से किस तरह निपटा जा सकता है, यह हमें पता है। इधर, पालीवाल ने कहा कि, पुलिस थाने पर जो लोग भीड़ की लीडरशिप करने आते है, उनकी भी प्रोफाइल पता कर लिजिए। ये वहीं लोग है जो भीड़ में सिर तन से जुदा जैसे नारे लगाते है।

आपको बता दें मंगलवार देर रात दुबे कॉलोनी स्थित मुंशी चौक पर हिंदू समाज के लोगों ने मुस्लिम युवकों से मारपीट की थी। विरोध स्वरुप मुस्लिम समाज ने थाना पदमनगर को घेर लिया और हिंदू पक्ष के मोन्टु बल्लम, मंजु, विशाल, मंगु, पेन्टर का लडका, रोहित, शुभम, श्रेयस, नन्ना का लडका, कल्ली का लडका, राम का लडका, निगम समेत करीब 20 लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस के इस एक्शन के बाद दूसरे दिन बुधवार को रिएक्शन देखने को मिला।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...