कानपुर में एक महिला के साथ पुलिसकर्मी ने किया बदसलूकी ,पूर्व IAS ने योगी सरकार पर कसा तंज

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

उत्तर प्रदेश में लॉकल चुनाव में दो महिलाओं के साथ हुई बदसलूकी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ, इस बीच कानपुर देहात में एक महिला के साथ पुलिसकर्मी की जोर आजमाइश का मामला सामने आया है। इस घटना की एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें पुलिसकर्मी को महिला के ऊपर टांगें क्रॉस कर के बैठे देखा जा सकता है। जहां पुलिस का कहना है कि यह घटना पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़े महिला के गिरने से हुई, वहीं इस मामले में पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, आश्चर्य न करें, ये उत्तर प्रदेश है।

क्या बोले सूर्य प्रताप सिंह!: सोशल मीडिया पर सरकार की आलोचना करने और झूठे आरोप लगा कर बदनाम करने के आरोप में केसों का सामना कर रहे पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह लगातार सत्तापक्ष को घेरने में जुटे हैं। उन्होंने शनिवार देर रात किए गए ट्वीट में फोटो शेयर करते हुए लिखा, आश्चर्य न करें, ये उत्तर प्रदेश है। ये मुंशी प्रेमचंद की कहानी नमक का दरोगा का ईमानदार पात्र नहीं अपितु एक अबला की छाती पर सवार यूपी के लठतंत्र का क्रूर प्रतिनिधि है। सत्ता के जूती तले कुचलता लोकतंत्र देखना है तो यूपी में कदम रखना लेकिन जरा संभल कर।

अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार को घेरा: बताया गया है कि जिस मामले को लेकर सूर्य प्रताप सिंह ने यूपी सरकार को घेरा है, वह कानपुर देहात के भोगनीपुर थाने के पुखरायां चौकी का है। यहां पुलिस दुर्गदासपुर गांव में किसी को पकड़ने गई थी, इसी दौरान फोटो में दिख रहा वाकया हुआ। इस घटना पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री यूपी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के कृपा पात्र बने कुछ पुलिसकर्मियों के दुर्व्यवहार से प्रदेश की समस्त पुलिस की छवि धूमिल होती है। बीजेपी के शासन में दुशासन की कमी नहीं। घोर निंदनीय। नहीं चाहिए बीजेपी ।

यूपी पुलिस ने दी सफाई, जारी किया घटना का वीडियो: इस वायरल फोटो को लेकर कानपुर देहात पुलिस ने सफाई के साथ एक वीडियो भी जारी किया है। कानपुर देहात के SP का कहना है कि तस्वीर में दिखने वाली आरोपी के गांव की महिला ने दारोगा का कॉलर पकड़ के खींचा, जिससे शायद वह गिर गई, उसके साथ चौकी इंचार्ज भी गिर गया। महिला ने कॉलर छोड़ा तो वह वहां से चला गया। लेकिन महिला की तहरीर पर दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। आगे इस मामले की जांच की जा रही है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...