पूनम पांडे ने फिर से दिया विवादित बयान , भारत जीत जाता है तो करेंगी ये गंदी हरकत

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download
  • अभिनेत्री पूनम पांडे ने एक बार फिर से बड़ा और विवादित बयान दे दिया है. पूनम  का कहना है कि भारत बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट मुकाबले में भारत की जीत पर देश को चीयर करने के लिए वो स्ट्रिप करेंगीं. ये पहली बार नहीं है जब  पांडे ने यूं भारत की जीत पर स्ट्रिप करने का एलान किया है बल्कि इससे पहले भी पूनम ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वर्ल्ड कप में ये बयान दिया था.

स्पॉटबॉय से बातचीत में पूनम ने कहा, क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे हैं? और अगर ऐसा हो रहा है तो क्या मैं फिर कहूं कि अगर भारत इस बार जीत गया तो मैं कपड़े उतार दूंगी? मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैं घर वापस जाऊंगी. मैं जांच करूंगी और अगर पॉसिबल हुआ तो विवाद के बारे में सोचूंगी.

इतना ही नहीं इस दौरान पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने कहा, क्या मैं भी स्ट्रिप कर सकता हूं? इस पर पूनम  ने जवाब दिया, आप स्ट्रिप करना चाहते हैं? इंडिया हार जाएगी प्लीज ऐसा मत करना.

आपको बता दें कि साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान  पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते हुए कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेटर्स वर्ल्ड कप लेकर आते हैं तो वो न्यूड होकर दिखाएंगी. भारत ने 2011 वर्ल्ड कप तो जीता था हालांकि ऐसा नहीं हुआ था जिसका कारण पूनम ने BCCI से मंजूरी ना मिलना बताया था.

पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज और वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं. इसके साथ ही पूनम ने इसपर अपने पैरेंट्स के रिएक्शन के बारे में भी बताया है. पूनम पांडे ने कहा, मेरे पैरेंट्स और सभी लो मेरे इस फैसले से बहुत खुश हैं. पहले वो थोड़ा हैरान थे लेकिन बाद में उन्होंने पूरी तरह से मेरा सपोर्ट किया. इसके साथ ही पूरे देश से भी मुझे शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. सभी मेरा सपोर्ट कर रहे हैं और मुझे ये करने के लिए कह रहे हैं.

पूनम का कहना है, मैं कोई क्राइम नहीं कर रही हूं. मैं क्रिकेट से प्यार करती हूं और मैं ये पूरे देश और क्रिकेट प्रेमियों के लिए कर रही हूं. देश में हर एक इंसान को क्रिकेट से प्यार है मैं इससे पहले भी कई ऐसे शूट्स करा चुकी हूं और अब ऐसे शूट देश के लिए भी करना चाहती हूं मैं कुछ बड़ा करना चाहती हूं और मुझे लोगों का कोई डर नहीं हैं.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...