राष्ट्रपति एर्दोगन बोले- तुर्की को दुनिया का प्रमुख देश बनाएंगे, युवाओं को देंगे रोजगार

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन बोले अपने देश नागरिकों के लिए हर तरह की सुविधा को मुहैया कराने के लिए सबसे आगे रहता है। ऐसी लिए भी राष्ट्रपति एर्दोगान को गरीबो का मसीहा भी कहा जाता है।तुर्की देश लगातार सुर्खिया बटौर रहे है। तुर्की के उपराष्ट्रपति फिएट ओकते ने बीते दिन ही कहा है…

तुर्की अपने पैरों पर खड़ा है और तुर्की के युवाओं को रोजगार भी दे रहा है।… तुर्की के उत्तरी साइप्रस गणराज्य की यात्रा पर पहुँचे तुर्की राष्ट्रपति का स्थानीय लोगों ने स्वागत भी किया। इसी दौरान उन्होंने कोपरलू गांव के निवासियों से भी मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन ने अपने भाषण में फिर से संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर के मुद्दा का जिक्र किया!

बता दे कि ओकते ने गुंत्रुनलिक गांव में एक साइट पर जाकर निरीक्षण भी किया । जहां पर तुर्की और टीआर एनसी के बीच 2021 में वित्तीय और आर्थिक समझौते के तहत एक औद्योगिक क्षेत्र बनाने के योजना भी बनाई गई थी ।.. उन्हें वह पर योजना के तीसरे चरण के बारे में जनाकारी भी दी गई है।

यह भी पढ़ें: असदुद़्दीन ओवैसी ने शायराना अंदाज़ में मोदी सरकार पर कसा तंज़

उन्हीने आगे बताया है कि तुर्की एक साइप्रस को देखना भी चाहता है क्योंकि निवेशक निवेश करते है और रोजगार को पैदा करते है। तुर्की क्षेत्र बहुत आगे है और वह अपने अनुभव को टीआर एनसी के रूप में स्थानांतरित भी करना चाहता है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...