संबोधित करते हुए भावुक हो गए प्रधानमंत्री मोदी, बोले-बच्चों को बचाना हैं

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download
प्रधानमंत्री एक कार्यक्रम के दौरान कोरोना से होने वाली मौतों को लेकर भावुक हो गए। भारी गले से कहा कि हमने बड़ी संख्या में अपनों को खोया हैं। उन्होंने कहा कि अब हमें बच्चों को महामारी से बचाना है. पीएम मोदी ने ब्लैक फंगस को नई चुनौती बताया हैं।
पीएम मोदी आज वाराणसी के फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित कर रहे थे. उन्होंने शुक्रवार को कोविड​​​​-19 संकट की दूसरी लहर के खिलाफ कुशलता से लड़ने के लिए वाराणसी के लोगों की सराहना की. अपने संसदीय क्षेत्र के डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ और अन्य फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से बातचीत में कहा, “वाराणसी ने जिस तरह से कम समय में पंडित राजन मिश्रा कोविड अस्पताल को सुसज्जित किया और ऑक्सीजन और आईसीयू बेड की संख्या में वृद्धि की, बेहतर उदाहरण हैं।
उन्होंने वाराणसी के डॉक्टरों, नर्सों, तकनीशियनों, वार्ड बॉय और एम्बुलेंस ड्राइवरों को महामारी के दौरान उनकी सेवा के लिए धन्यवाद दिया.उन्होंने कहा, ‘‘काशी के सेवक के रूप में, मैं वाराणसी में सभी को धन्यवाद देता हूं।
उन्होंने कहा,”हमने अपने साझा प्रयासों की बदौलत महामारी को काफी हद तक नियंत्रित कर लिया है. लेकिन आराम का समय नहीं है,क्योंकि हमें लंबी लड़ाई लड़नी है. हमें अपना ध्यान पूर्वांचल और वाराणसी के गांवों की ओर लगाना होगा।
Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...