पात्रा के फर्जी ट्वीट पर भड़की प्रियंका कहा BJP टूलकिट नहीं हर दिन ‘ट्रोलकिट’ चलाती है

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली : बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा 18 मई को एक टूलकिट डॉक्यूमेंट शेयर करते हुए कांग्रेस पर आरोप लगाए गए थे। जिसके बाद भाजपा और कांग्रेस क बीच तकरार शुरू हो गया है

इसी बीच ट्विटर ने भी भाजपा नेता संबित पात्रा पर कार्रवाई करते हुए उनके द्वारा किए गए ट्वीट को ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ बता दिया है दरअसल ट्विटर की पॉलिसी के मुताबिक, अगर किसी शख्स ने सटीक रूप से जानकारी शेयर नहीं की है। तो इस पर ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ का लेबल लगाया जाता है। इससे पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भी ये कार्रवाई की गई थी।

भाजपा नेता संबित पात्रा पर की गई कार्रवाई पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।उन्होंने कहा है कि जिस तरीके से ट्विटर ने पात्रा के ट्वीट को ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ की उपाधि दी है। उसे साफ़ हो गया है कि हर सवेरे आईटी मिनिस्ट्री टूलकिट नहीं बल्कि ट्रॉलकिट चलाती है कि पूरा मंत्रालय और ट्रोलिंग करें। अब आईटी मिनिस्ट्री ट्विटर को किस बिनाह पर यह बोल रही है कि संबित पात्रा के ट्वीट को दिया गया फ्लैग हटाया जाए।

जबकि उनके ट्वीट पर की गई जांच यह दिखा रही है कि यह पूरा डॉक्यूमेंट ही फर्जी था और इस मामले में उनको जेल हो सकती है। यह उनको जानना जरूरी है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...