पंजाब पुलिस ने तरनतारन जिले से तीन आतंकियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: पंजाब पुलिस ने बड़ी आतंकी घटना को असफल कर दिया है। तरनतारन जिले में तीन संदेहजनक आतंकियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। देर रात बुधवार को तरनतारन जिले के भगवानपुरा गांव के पास तीन कार सवार हमलावरों को धरदबोचा गया। उनके पास से एक 9 एमएम की पिस्टल, 11 जिंदा कारतूस, एक हाथगोला के साथ विस्फोटक सामग्री को बरामद किया गया है।

पकड़े गए आतंकियों की पहचान कमलप्रीत सिंह मान, कुलविंदर सिंह और कंवर पाल सिंह के नाम से हुई है। ये सभी मोगा जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया है।

ये भी पढ़ें: गोदी मिडिया पर रवीश कुमार का तंज, बोले- क्या राजनीतिक पत्रकारों को चैनलों से निकाल देना चाहिए !

इसी माह की शुरुआत में पंजाब से सटी भारत-पाक की सीमा से ‘टिफिन बॉक्स आईईडी’ को बरामद किया गया था। गुलनीत सिंह खुराना, पंजाब एसएसपी ने मीडिया से बातचीत में खुलासा किया कि बीते कुछ दिनों में राज्य में विस्फोटक सामग्री की बरामदगी हुई है।

राज्य सरकार ने पंजाब में सुरक्षा अलर्ट जारी करा है। इसके साथ ब्यास, नंगल, बटाला और तरनतारन सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कई चेक पोस्ट बनाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: पत्रकार ने अर्नब पर साधा निशाना,बोले – अडानी पोर्ट पर 3000kg हेरोइन मिला है, ‘ड्रग्स दो,ड्रग्स दो’ वाले एंकर कहां गायब हैं!

पुलिस मामले में पुराने संदिग्धों की जांच में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि हमने लोगों को उनके क्षेत्र में किसी भी संदिग्ध गतिविधि के बारे में सूचित किया है। वे सभी से पुलिस का सहयोग करने का अनुरोध करेंगे। इस दौरान उन्हें जांच के लिए रोका जा सकता है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...