योगी जी के राम राज में दबंगों ने महिला को अर्धनग्न कर गांव में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पीड़िता हाथ जोड़कर मांगती रही रहम की भीख

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक महिला को अर्धनग्न कर दौड़ा-दौड़ा कर पिटा गया । दबंगों ने महिला के पति को भी घर में घुस कर बेरहमी से पीटा। डरी सहमी हुई महिला खुद को बचाने के लिए कमरे में छुप गई और खुद को बंद कर लिया। जब मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बाहर निकलने के लिए कहा तो महिला ने बड़ी मुश्किल से दरवाजा खोला। डर से कांप रही महिला कुछ बोल भी नहीं पा रही थी।

दरअसल शनिवार को महिला अपने पति के साथ बुनकर का फार्म भरवाने के लिए गई थी। जहां गांव के दबंग लाल चंद ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जब महिला और उसके पति ने इस बात का विरोध किया तो दबंग लालचंद ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया। गांव वालों ने दोनों में समझौता कराकर मामले को रफा -दफा कर दिाय। लेकिन रविवार को लालचंद करीब आधा दर्जन दबंगों के साथ आया और महिला के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया। महिला के साथ छेड़खानी का विरोध उसके पति ने किया तो दबंगों ने उसे भी बेरहमी से पीटा। फिर महिला को भी अर्धनग्न कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। गांव में घंटों तक दबंगों का तमाशा चलता रहा लेकिन कोई भी उसे बचाने के लिए नहीं आया।

महिला के पति ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले को हल्का करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने तहरीर अपने तरीके से लिखी है। जब उसने छेड़खानी और अर्धनग्न करने की बात बताई तो पुलिसकर्मियों ने उसे लिखने से मना कर दिया, और सिर्फ मामूली मारपीट का मामला दर्ज किया है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...