रुबिका लियाक़त को लाइव डिबेट में इस शख्स ने कहा दलाल चाटुकार पत्रकार

नई दिल्ली(जे जे पी)पिछले कई सालों से मीडिया का स्तर लगा तार गिरता जा रहा है मीडिया के ऐंकर और रिपोर्ट पर चाटुकार और दलाल का इल्जाम लगना आम सी बात हो चली है । जिस के मुंह में जो आता है मीडिया बंधु को खड़ी खोटी सुना कर चल देता है पिछले दिनों ABP की न्यूज़ ऐंकर रुबिका लियाक़त एजाज खान से हुई गर्मा गर्मी को ले कर चर्चा में थी उन की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी लोग उस पर अपनी अच्छी बुरी प्रतिकिर्या भी दे रहे थे ।

इन दिनों सोशल मीडिया पर रूबिक लियाक़त की एक और वीडियो खूब वायरल हो रही है जिस में इलियास सरफुद्दीन नामक एक व्यक्ति ने रूबिक को लाइव डिबेट में दलाल कह दिया जिस पर रुबिका कुछ भड़क भी गई उन्होंने ने कहा में आप से दलाल सुनने के लिए यहां नहीं बैठी हूँ ।आप यहां से चले जायें।

बता दें कि रुबिका लियाक़त इन दिनों अपनी TRP को बढ़ावा देने के लिये सब कुछ सहन कर रही हैं हर दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहना चाहती हैं कभी वह ट्विटर पर ट्रोलरों के निशाने पर होती हैं तो कभी अपने टीबी डिबेट में आये हुए मेहमानों से दुर्बेहबर कर के चर्चा में आजाती हैं गोया की रुबिका लियाक़त ने ठान लिया है कि सुर्खियों में बने रहने के लिए जो कुछ बन पड़ता है वह उस को बखूबी निभा रही हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...