रागिनी तिवारी ने फिर उगला जहर,16 दिसंबर तक रोड खाली नहीं हुआ तो किसान आंदोलन दूसरा जफराबाद बनेगा

Ragani Tiwari, who played a key role in Delhi violence, also disappeared in charge sheet

नई दिल्ली :दिल्ली के जाफराबाद को दंगों की आग मे झोकने वाली रागिनी तिवारी अब किसान आंदोलन को दूसरा जाफराबाद बनाने की धमकी दे रही है, यानी फिर दंगा भड़काने की साजिश तेज़ हो गई है ? वह फिर से धमकी दे रही और दंगा भड़काने की बात कर रही है।

उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही है कि में जानकी तिवारी लोग मुझे जानकी बहने कहते हैं ,दिल्ली में जो हो रहा है और किसान आंदोलन की आर में शरजील इमाम और उम्र खालिद जैसे देश द्रोही के रिहाई कि जो साजिश चल रही है और किसान आंदोलन में जो गद्दारों का साथ दिया जा रहा है ,हम गाँधी के बंदर बनकर और आँख बंद कर नहीं बैठ सकते।

वह धमकी देते हुए कहती है अगर सरकार 16 दिसंबर तक रोड खाली नहीं करवाती है तो किसान आंदोलन फिर जफराबाद बनेगा ,फिर से हम रोड खली करवाएंगे और किसान आंदोलन बंद करवाएंगे वह अपनी कुछ सहेली का नाम भी ले रही हैं कि वह लोग 17 को तैयार रहें ,इतना कुछ होने के बाद भी वह अभी तक दिल्ली पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

दिल्ली दंगे के समय भी रागनी तिवारी लगातार माहौल बिगाड़ने की कोशिश की थी वो लगातार भड़काऊ बातें करती रही थी .लोगों की भीड़ को भड़काती रहीं थी, सड़क जाम करती रही. लेकिन उस समय भी दिल्ली पुलिस कानों पर हाथ धरे बैठी रही और पूरी दिल्ली जल गई,और अब भी दिल्ली पुलिस को उसी का इंतज़ार है

बता दें उस समय भी रागनी तिवारी ने फेसबुक वीडियो के ज़रिये दंगा भड़काया था वह वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर मौजूद है जिसमें वह कह रही हैं , ” दिल्ली पुलिस लट्ठ बजाओ, हम तुम्हारे साथ हैं. मोटे मोटे लट्ठ बजाओ, हम तुम्हारे साथ हैं. लंबे लंबे लट्ठ बजाओ, हम तुम्हारे साथ हैं. जरूरत पड़ी तो हमें बुलाओ, हम तुम्हारे साथ हैं.”

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...