राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में संसद तक निकाली साइकिल रैली

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली :कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में संसद की ओर विपक्षी सांसदों के साथ साइकिल रैली का नेतृत्व किया।

राहुल गांधी के न्योते पर कई प्रमुख विपक्षी दलों के नेता नाश्ते पर दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में मिले। जहां साइकिलें देखी गईं, इस दौरान राहुल ने विपक्षी दलों के 17 सांसदों के साथ बैठक की। पिछले हफ्ते सोमवार को, राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेताओं ने केंद्र के तीन कृषि कानूनों के विरोध में संसद में ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व किया था।

राहुल ने ट्रैक्टर रैली में कहा था, मैं संसद में किसानों का संदेश लाया हूं। मोदी सरकार किसानों की आवाज दबा रही है और संसद में चर्चा नहीं होने दे रही है। उन्हें इन काले कानूनों को रद्द करना होगा। पूरा देश जानता है कि ये कानून केवल 2-3 बड़े व्यवसायी के पक्ष में हैं।

आज हुई बैठक में राहुल गांधी के अलावा राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, TMC के नेता कल्याण बनर्जी, शिवसेना के नेता संजय राउत, RJD के मनोज झा और कई अन्य दलों के नेता शामिल हुए। इस दौरान 17 पार्टियों के 150 नेता मौजूद थे

विपक्ष की बैठक में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सरकार हमारी बात नहीं सुन रही है, हमें सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़नी होगी। जैसे कोरोना पर चर्चा हुई है, वैसे ही पेगासस मसले पर चर्चा होनी चाहिए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...