युवा नेताओं की नई टीम तैयार कर रहे राहुल, कांग्रेस में जल्द ही शामिल होंगे कन्हैया

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में सीपीआई नेता कन्हैया कुमार कांग्रेस के संपर्क में हैं इस मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कन्हैया कुमार कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. वहीं कहा जा रहा है कि कन्हैया कुमार लगातार राहुल गांधी के संपर्क में हैं वहीं गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी कांग्रेस के संपर्क में हैं. बताया जा रहा है कि वे भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

खबरों की मानें तो कन्हैया कुमार CPI में अब घुटन महसूस कर रहे हैं. इस कारण मंगलवार के दिन उन्होंने राहुल गांधी से मुलाकात की. वहीं डी राजा से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमने केवल अटकलें सुनी हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी के सूत्रों का कहना है कि कन्हैया कुमार बिहार की राजनीति में मुख्य भूमिका निभाना चाहते हैं. बता दें कि कि बिहार में कांग्रेस पार्टी का परफॉर्मेंस दिन पर दिन खऱाब होता जा रहा है.

पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने 70 में से केवल 19 सीटों पर ही जीत हासिल की थी. वहीं राजद ने 144 सीटों पर चुनाव लड़ा और आधे सीटों पर जीत हासिल की. वैसे ही सीपीआई ने 19 में से 12 सीटों पर जीत हासिल की थी. कांग्रेस का मानना है कि कन्हैया कुमार व जिग्नेश मेवाणी के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को दो युवा चेहरे मिलेंगे और यूपी के पूर्वांचल क्षेत्र में वे इनका चुनाव प्रचार के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...