राहुल होंगे विपक्ष के PM उम्मीदवार, यात्रा ख़त्म होने पर बैठकर करेंगे बातचीत :CM नीतीश कुमार

2024 का लोकसभा चुनाव कई मायने में रंगीन होने वाला है. कांग्रेस राहुल गांधी की ओर देख रही है तो आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल को अगला प्रधानमंत्री बताने में झिझक नहीं रही. तेलंगाना वाले केसीआर भी नजरें जमाए हुए हैं और पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी भी मौका ढूंढ रहीं हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी तो उन्हें पीएम मैटेरियल बताने से कभी चूकती नहीं. ऐसे में जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा गया कि कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि 2024 में राहुल गांधी प्रधानमंत्री का चेहरा होंगे तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इसमे बुराई क्या है.

हालांकि, फिर नीतीश कुमार ने तुरंत साफ़ किया कि वो इस रेस में न थे और न हैं. उन्होंने साफ़ किया कि एक बार राहुल गांधी की यात्रा ख़त्म हो जाए तो सभी विपक्षी दल बैठकर बातचीत करेंगे. आपको बता दें कि आज राहुल गांधी ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर काम करने का संकेत दिया है.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के अगले हफ़्ते बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आने और वैशाली में एक सभा को संबोधित करने के कार्यक्रम पर नीतीश कुमार ने कहा कि सबका स्वागत है. उनका तो पटना से पुराना रिश्ता रहा है, लेकिन आजकल उनका काम दो लोगों की बात मानना है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...