बिना मास्क के कार्यक्रम में पहुंचे राज ठाकरे, कहा चुनाव रोको फिर मास्क लगाएंगे

मुंबई : महाराष्ट्र में मराठी भाषा दिवस धूमधाम से मनाया जाता है। शिवाजी पार्क में आयोजित मराठी भाषा दिवस के कार्यक्रम में मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे अपनी पत्नी तथा बेटे अमित ठाकरे के साथ पहुंचे।

हैरत की बात यह रही कि महाराष्ट्र में कोरोना संकट के मामले तेज़ी से बढ़ रहें हैं पर राज ठाकरे बिना मास्क के ही कार्यक्रम में पहुंच गए। जबकि उनकी पत्नी शर्मिला और बेटे अमित ठाकरे ने मास्क पहना हुआ था।
इस संबंध में जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं मास्क नहीं लगाता। उन्होंने कहा कि मैं अपने घर कृष्ण कुंज पर भी लोगों से बिना मास्क लगाए ही मिलता हूं।
पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में राज ठाकरे ने कहा कि जब राज्य में कोरोना तेज़ी से बढ़ रहा है तो महानगरपालिका चुनाव को भी आगे बढ़ाया जाना चाहिए।
उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा क्यों है कि सरकारी कार्यक्रम में जुटने वाली भीड़ पर कोई लगाम नहीं होती लेकिन मराठी कार्यक्रम जैसे शिवजयंती या मराठी भाषा दिवस के मौके पर पुलिस द्वारा इजाज़त नहीं दी जाती।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में जल्द ही महानगर पालिका के चुनाव होने वाले हैं जिसमें कल्याण,डोंबिवली,मुंबई औरंगाबाद, वसई ,विरार ,कोल्हापुर शामिल है। जिसकी तैयारियां ज़ोर-शोर से चल रही है।
वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में लगातार कोरोना की मरीज़ों में बढ़ोतरी हो रही है।साथ ही सरकार चेतावनी दे चुकी है कि अगर इसी तरह लगातार मरीज़ बढ़ते रहे तो दोबारा लॉकडाउन की स्थिति आ सकती हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...