राजीव बजाज ने नफरती चैनलों से छीना विज्ञापन कहा मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चों को ऐसा भारत विरासत में मिले, जो नफरत पर बना हो

नई दिल्ली :महाराष्ट्र के मुंबई पुलिस द्वारा टीआरपी स्कैम का खुलासा किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर रिपब्लिक टीवी की काफी किरकिरी हो चुकी है।इसी बीच कई बड़ी कंपनियों ने न्यूज़ चैनलों से अपने विज्ञापन वापस ले लिए हैं। जिनमें बजाज ग्रुप का नाम भी शामिल है।

बजाज ग्रुप के बाद पारले जी ने भी ऐसे न्यूज़ चैनलों को विज्ञापन देने से साफ तौर पर इंकार कर दिया है। जो देश में नफरत और हिंसा फैलाने का काम करते हैं।इस मामले में बजाज ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव बजाज ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वो नहीं चाहते कि उनके बच्चों को ऐसा भारत विरासत में मिले, जो नफरत पर बना हो।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि आईपीएल 2020 में बीते दिनों महेंद्र सिंह धोनी के खराब प्रदर्शन के बाद उनकी 5 साल की बेटी को ऑनलाइन धमकियां दी गई। वह इस घटना से काफी आहत हुए।

उन्होंने फैसला लिया बजाज ऑटो अब नफरत फैलाने वालों को प्रमोट नहीं करेगा। एक मजबूत ब्रांड वो नींव है। जिसपर आप एक बिजनेस का निर्माण करते हैं।गौरतलब है कि राजीव बजाज उन चुनिंदा बिजनेसमैन से एक हैं। जिन्होंने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले की खुली तौर पर आलोचना की थी।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...