राकेश झुनझुनवाला ने की भविषयवानी ,आने वाले समय में निफ़्टी छुएगा आसमान ,बिटक्वाइन के बारे में कही बड़ी बात

मुंबई :राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) ने 23 फरवरी को कहा कि Nifty50 साल 2030 तक 90,000-1,00,000 के लेवल तक पहुंच सकता है। इसका मतलब है कि मौजूदा लेवल से Nifty50 करीब 580 फीसदी ऊपर जा सकता है। बिग बुल के इस भविष्यवाणी से दलाल स्ट्रीट एकबार फिर अर्थव्यवस्था को बदल सकता है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राकेश झुनझुनवाला ने इतने भरोसे के साथ अनुमान जताया है।

2014 में राकेश झुनझुनवाला ने कहा था कि Nifty 50 साल 2030 तक 1,25,000 का लेवल छू सकता है। CNBC को दिए एक इंटरव्यू में
राकेश झुनझुनवाला ने कहा, “भारत शेयर बाजार की तेजी से हैरान हो सकता है। मार्केट डेप्थ कई सेक्टर्स पर निर्भर करेंगे। भारत में जो बदलाव हो रहे हैं लोग उसे अंडरएस्टिमेट कर रहे हैं।”

राकेश झुनुझुनवाला ने कहा कि वह कभी बिटक्वाइन (Bitcoin) में निवेश नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि इस डिजिटल करेंसी को बैन कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा, “मैं 5 डॉलर का भी बिटक्वाइन नहीं खरीदूंगा। दूसरे शब्दों में कहें तो सिर्फ सरकार को ही करेंसी लॉन्च करने का अधिकार है। डॉलर में 1-2 फीसदी का उतारचढ़ाव भी खबर है जबकि इसमें 10-15 फीसदी की तेजी आती रहती है। मैं हर चीज में निवेश नहीं कर चाहूंगा। आपको उसी चीज में निवेश करना चाहिए जिसमें आपकी दिलचस्पी हो। मैं अपनी पूरी जिंदगी में कभी Cryptocurrency नहीं खरीदूंगा। क्रिप्टोकरेंसी को पूरी तरह बैन कर देना चाहिए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

रहें हर खबर से अपडेट जिसे कोई नहीं दिखाता
loading...