आजतक के डिवेट में राकेश टिकैत और संबित पात्रा भीड़ गए , टिकैत ने संबित पात्रा को भाट्ठे का मुंशी कहा 

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

प्रधानमंत्री मोदी सरकार के नए कृषि क़ानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन पिछले 7 महीने से भी ज्यादा समय से जारी है। किसान कृषि क़ानूनों को रद्द करने और एमएसपी पर कानून बनाने की मांग कर रहे हैं और दिल्ली से सटी सिंघु, टीकरी, शाहजहांपुर और यूपी बॉर्डर पर धरना दे रहे हैं।

किसान आंदोलन पर न्यूज़ चैनल “आजतक” के शो हल्ला बोल पर चर्चा हो रही थी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा और भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत के बीच जमकर बहस देखने को मिली। इस दौरान टिकैत ने पात्रा को भट्ठे का मुंशी कहकर बुलाया। टिकैत ने कहा हमारी बात भारत सरकार से हो रही है। ये तो एक पार्टी के प्रवक्ता हैं। भारत सरकार नहीं है न ही कोई मंत्री हैं।

राकेश टिकैत ने कहा ,हम मंत्रियों से बात करेंगे ये बीच मैं क्यों आते हैं? कौन हैं ये? हम इनसे क्यों बात करें? मोदी सरकार है इनकी पार्टी की सरकार नहीं है। इस पर पात्रा ने बोलना चाहा तो किसान नेता ने कहा ,अरे रुक जाओ भाई, तुम्हें बीमारी है बीच में बोलने की।

राकेश ने कहा कि इनको कही कुछ बोलने नहीं मिलता तो यहां चैनल पर बात कहते हैं। ये जैसे भट्ठे पर मुंशी होते हैं ना ये वही हैं। इनकी कोई सरकार नहीं है मोदी सरकार है, वो जवाब दे देगी। उनके मंत्री जवाब दे देंगे, नरेंद्र सिंह तोमर से बात कर लेंगे। अप जब चुनाव में जाएंगे तो जनता जवाब दे देगी।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...