5.5 लाख रुपए प्रति सेकंड के हिसाब से बढ़ा राम जन्मभूमि का दाम, मर्यादा पुरुषोत्तम राम के नाम पर किया गया बड़ा घोटाला : संजय सिंह

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की भूमि को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने राम मंदिर ट्रस्ट पर 16.5 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया है।
संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहां कि राम जन्म राम जन्म भूमि ट्रस्ट के नाम पर चंपत राय ने करोड़ों रुपए का घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम के प्रति देश के करोड़ों लोगों की आस्था है, राम जन्म भूमि ट्रस्ट में एक छोटे से मज़दूर से लेकर बड़े उद्योगपतियों तक ने करोड़ों रुपयों का दान दिया है लेकिन देश के लोगों को पता नहीं था कि भगवान के नाम पर घोटाला किया जाएगा।
संजय सिंह जी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दस्तावेज़ दिखाते हुए बताया कि सुल्तान अंसारी और रवि मोहन तिवारी नामक दो व्यक्तियों ने 18 मार्च को 7:10 बजे कुसुम पाठक और हरीश पाठक से 2 करोड़ रुपए में ज़मीन खरीदी,जिसमें राम जन्म भूमि ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्रा और अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय गवाह बने। ज़मीन खरीदने के ठीक 5 मिनट बाद वही दो करोड़ में खरीदी गई संपत्ति राम मंदिर ट्रस्ट में चंपक राय ने 18.5 करोड में खरीद ली। जिसमें ₹17 करोड़ रूपए की पेशगी कर दी।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि भारत क्या पूरी दुनिया में लगभग 5.5 लाख रुपए प्रति सेकंड के हिसाब से कहीं भी ज़मीन की क़ीमत इससे पहले नहीं बड़ी होगी। संजय सिंह ने दस्तावेज़ दिखाते हुए कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट के सदस्य अनिल मिश्रा और अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय जो ज़मीन खरीदने में गवाह बने थे,वही राम मंदिर ट्रस्ट को बेचे जाने वाली ज़मीन में भी गवाह बने।
उन्होंने कहा कि मंदिर ट्रस्ट के अधिकारियों ने करोड़ों लोगों की भावनाओं के साथ खेला है। यह एक money-laundering का मामला है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मामले की गहन जांच करने की मांग की है।

*ट्रस्ट कुछ भी कहने में बरत रहा है सावधानी*
विश्व हिंदू परिषद ने अभी इस पर कोई भी टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया है। संगठन ने कहा कि वह आरोप के सभी दस्तावेज़ों को जमा करके उसकी सच्चाई का पता करेंगे।

*सोशल मीडिया पर लोगों ने चलाया ट्रेड*
बात सामने आने पर सोशल मीडिया पर लगातार लोग इस घोटाले की जांच की मांग कर रहे हैं । ट्विटर पर
#RamMandirScam
#BJP_का_श्रीराम_को_धोखा
ट्रेंड कर रहा है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...