रामदेव के बुरे दिन शुरू! अंजना ने भी लगा दी फटकार, बोलीं-कोरोनिल का डिब्बा हटाओ, डिबेट में प्रचार मत करो

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पिछले दिनों बाबा रामदेव ने एलोपैथ को मूर्खतापूर्ण और वाहियात मेडिकल पद्धति बताया था, जिसके बाद देश भर के डाॅक्टरों ने रामदेव के बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की थी।

इसी मुद्दे पर आजतक न्यूज चैनल पर एक डिबेट शो चल रहा था। इसमें बाबा के अलावा भारतीय मेडिकल एसोसिएशन के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे। डिबेट का संचालन अंजना ओम कश्यप कर रही थी।

डिबेट के दौरान बाबा रामदेव ने अपने साथ कोरोनिल दवाई के डब्बे भी साथ रखे हुए थे। कोरोनिल वही तथाकथित दवाई है जिसका निर्माण रामदेव की कंपनी ने किया है।

बाबा रामदेव दावा करते हैं कि इसके सेवन से कोरोना से लड़ने में मदद मिलेगी, हालांकि इसका कोई ठोस साक्ष्य अब तक नहीं मिल सका है।

डिबेट के दौरान स्क्रीन पर बाबा रामदेव के साथ कोरोनिल के डब्बे भी नजर आ रहे थे। इस पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के महासचिव और देश के जाने माने डाॅक्टर जयंत लेले ने आपत्ति जताई।

बाबा लगातार बोले जा रहे थे। इस पर एंकर अंजना ओम कश्यप ने उन्हें टोका और डाॅ शर्मा से प्रतिक्रिया देने को कहा।

डाॅक्टर जयंत लेले ने कहा कि बाबा रामदेव लगातार बोले जा रहे हैं। पहले ये चुप तो हो जाएं, उसके बाद ही मैं बोल पाउंगा. फिर डाॅ शर्मा ने कहा कि ये योगागुरु क्या कर रहे हैं !

कोरोनिल का डब्बा लिए हुए डिबेट में बैठ गए हैं. इनके फोटो फ्रेम में ये कोरोनिल क्यों दिखाई दे रहा है, इसको हटाइए पहले ! एडवरटाइजमेंट के लिए ये क्या कर रहे हैं ! इस पर बाबा फिर से बीच में टोकाटोकी करने लगे।

अंजना ने कहा कि बाबा जी, मैं आपसे जवाब लूंगी। पहले डाॅक्टर शर्मा को बोल लेने दिजिए और हां ये कोरोनिल के डब्बे को हटाइए यहां से, डिबेट को अपने प्रचार का मंच मत बनाइए।

डाॅक्टर लेेले ने कहा कि बाबा रामदेव पर हम जगह जगह पर एफआईआर करवा रहे हैं। एक बार फिर बाबा बीच में बोलने लगे। डाॅक्टर लेले ने रामदेव को जोर की डांट लगाई और कहा कि चुप बैठिए आप। हमको बोलने दिजिए।

डाॅक्टर लेले ने रामदेव को जोरदार फटकार लगाते हुए कहा कि क्यों आपने एलोपैथी पर सवाल उठाया? आपको कुछ भी बोलने की खुजली लगी हुई है क्या? बाबा रामदेव फिर बीच बीच में बोलने लगे और डाॅक्टर शर्मा ने उन्हें लगातार फटकार लगाते रहें।

डाॅक्टर लेले ने डांटते हुए पूछा कि रामदेव, आपने एलोपैथी की कितनी पढ़ाई की है? आपको कितनी जानकारी है एलोपैथी की? आप के बयान पर आज पूरी दुनिया हम पर हंस रही है।

वहीं आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डाॅ राजन शर्मा भी डिबेट में मौजूद थे। डाॅ शर्मा ने रामदेव के बयान का एक वीडियो डिबेट पर दिखाया, जिसमें वो डाॅक्टरों का मजाक उड़ा रहे हैं और डाॅक्टर टर्र टर्र कर रहे हैं।

इस पर रामदेव एक बार फिर भड़क गए और कहने लगे कि आप कोई नई बात किजिए। डाॅ राजन ने कहा कि रामदेव डाॅक्टरों का मजाक उड़ा रहे हैं और कह रहे हैं कि हजारों डाॅक्टर कोरोना का इलाज करते करते मर गए।

डाॅ शर्मा ने कहा कि रामदेव को सोचना चाहिए कि डाॅक्टर 24 घंटे जान पर खेल कर काम कर रहे हैं और आप उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

रामदेव जी, आपने कभी सोचा है कि आपके बयानों से डाॅक्टरों के परिवारों पर क्या बीतती होगी?

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...