बिहार विधानसभा से पहले भाजपा में बगावत, नई टीम का ऐलान होते ही राहुल सिन्हा हुए नाराज़, पार्टी के खिलाफ दिया बड़ा ब्यान

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक नई टीम का ऐलान किया है। इस नई टीम में कई पुराने चेहरों को हटाकर नए युवाओं को ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। इस टीम में मुकुल रॉय को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के भी कई नेताओं को महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारियां सौंपी गई है।जिनमें सांसद रेखा वर्मा को पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया गया है।
पश्चिम बंगाल के राहुल सिन्हा बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव थे परंतु नई टीम में उनसे यह पद छीन लिया गया है।‌ जिसकी वजह से वो पार्टी से काफी नाराज़ हैं। अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि
“मैंने योद्धा के रूप में 40 साल बीजेपी की सेवा की और आज टीएमसी नेताओं को शामिल करने के लिए मुझे इस्तीफा देने को कहा गया है”।
उन्होंने वीडियो में कहा कि आने वाले 10 से 12 दिनों में मैं खुद को स्पष्ट करके अपना अगला कदम साफ कर दूंगा।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुकुल रॉय तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। और आते ही उन्हें पार्टी के मुख्य ज़िम्मेदारी देना पार्टी के लोगों को खटक रहा है।
वहीं दूसरी ओर लोगों का मानना है कि बीजेपी की नज़र 2021 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव पर है इसीलिए मुकुल रॉय को पद देना चुनावी रणनीति का हिस्सा है।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...