रोनाल्डो ने दिया कोका कोला कंपनी को बड़ा झटका, कंपनी को हुआ अरबों डॉलर का नुकसान

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के एक स्टेटमेंट ने कोका कोला कंपनी का अरबों अमेरिकी डॉलर का नुकसान कर दिया‌।
एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान जब रोनाल्डो अपनी सीट पर आकर बैठे तो उनके सामने कोका कोला की दो बोतलें रखी थी। उन्होंने तुरंत कोका कोला की बोतल को हटाकर दूर रखा और अपने हाथ में पानी की बोतल लेकर कहा कि “हमें कोल्ड ड्रिंक की नहीं,
पानी की आदत डालनी चाहिए।”
स्पेनिश अखबार मार्का की खबर के अनुसार रोनाल्डो के इस स्टेटमेंट के बाद कोका कोला कंपनी को लगभग 4 अरब अमेरिकी डॉलर का नुकसान हुआ है।
रिपोर्ट के अनुसार जब यूरोप में स्टॉक मार्केट खुला तो उस वक्त कोका कोला के 1 शेयर की कीमत 56.10 अमेरिकी डॉलर थी जो कुछ ही देर बाद लुढ़क कर 55.22 डॉलर तक जा पहुंची। जिससे कंपनी को करीब 293 अरब करोड रुपए की कमी आई है।
रोनाल्डो पहले भी यह कह चुके हैं कि उन्हें सॉफ्ट ड्रिंक्स पसंद नहीं पर उनका बेटा कोका कोला और फेंटा को पसंद करता है‌ और वह अपने बेटे को सॉफ्ट ड्रिंक्स और चिप्स से दूर रखने की कोशिश करते हैं।
आपको बता दें कि मंगलवार को हंगरी के खिलाफ खेले गए यूरो 2020 के पुर्तगाल के पहले मुकाबले में 36 वर्षीय रोनाल्डो इतिहास रचते हुए यूरोपियन चैंपियनशिप के 5 संस्करणों में खेलने वाले पहले फुटबॉलर बन गए हैं। इस मैच में रोनाल्डो द्वारा किए गए दो शानदार गोलों की वजह से पुर्तगाल ने हंगरी को 3-0 से हराया। साथ ही इस गोल की वजह से फ्रांस के माइकल प्लाटिनी को पीछे छोड़ते हुए रोनाल्डो टूर्नामेंट में ऑल टाइम टॉप स्कोरर बन गए हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...